डीएमके के पूर्व सांसद मस्तान की हुई थी हत्या, पांच गिरफ्तार

तमिलनाडु डीएमके के पूर्व सांसद मस्तान की हुई थी हत्या, पांच गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-12-30 10:31 GMT
डीएमके के पूर्व सांसद मस्तान की हुई थी हत्या, पांच गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु पुलिस ने अपनी जांच में साबित कर दिया है कि पूर्व सांसद और डीएमके की अल्पसंख्यक शाखा के नेता डॉ. मस्तान की हत्या की गई थी। इससे पहले 22 दिसंबर को उनके निधन के बाद कहा गया था कि पूर्व सांसद का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। दिवंगत नेता के बेटे द्वारा उनकी मौत पर संदेह जताए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और गुडुवनचेरी पुलिस में शिकायत दर्ज की।

पुलिस ने जांच में पाया कि पूर्व सांसद की हत्या की गई थी। यह परिवार के कुछ सदस्यों के साथ वित्तीय विवाद के कारण हुआ था। गुडुवनचेरी पुलिस ने बाद में इमरान, थौफीक, सुल्तान, नासिर और लोकेश को गिरफ्तार कर लिया। डॉ. मस्तान 22 दिसंबर को अपने बेटे की शादी में मुख्यमंत्री स्टालिन समेत कई लोगों को बुलाकर चेन्नई से अपने गृहनगर लौट रहे थे।

खबरों के मुताबिक घर लौटते समय उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई और उन्हें एक निजी अस्पताल में मृत लाया गया। हालांकि अब गुडुवांचेरी पुलिस की जांच में सामने आया है कि पूर्व सांसद की हत्या की गई थी। गुडुवनचेरी पुलिस ने उनकी मौत के संबंध में और जानकारी नहीं दी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News