केरल यूडीएफ राहुल के समर्थन में सत्याग्रह करेगा

तिरुवनंतपुरम केरल यूडीएफ राहुल के समर्थन में सत्याग्रह करेगा

IANS News
Update: 2023-04-02 10:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,तिरुवनंतपुरम। विपक्षी यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) राहुल गांधी के समर्थन में केरल राजभवन के सामने एक दिवसीय सत्याग्रह करेगा, जिन्हें एक आपराधिक मानहानि के मामले में सजा के बाद संसद से अयोग्य घोषित किया गया था। कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर बुधवार को सुबह 10 बजे केरल राजभवन के सामने एक दिवसीय सत्याग्रह का उद्घाटन करेंगे। इसकी घोषणा पूर्व मंत्री और यूडीएफ के संयोजक एम.एम. हसन ने की।

यूडीएफ के संयोजक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राहुल गांधी के अदानी समूह और अन्य कॉरपोरेट्स के साथ मोदी के संबंधों पर सवाल पूछने पर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि देश में फासीवाद है। हसन ने यह भी कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, जिनमें कांग्रेस के केरल प्रमुख के. सुधाकरन, विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन, आईयूएमएल नेता पी.के. कुन्हलिकुट्टी और एम.के. मुनीर, केरल कांग्रेस (जोसेफ) समूह के नेता पी.जे. जोसेफ विधायक, मॉन्स जोसेफ विधायक, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.सी. थॉमस फॉरवर्ड ब्लॉक लीडर, जी देवराजन आरएसपी नेता और केरल के पूर्व मंत्री शिबू बेबी जॉन आदि सत्याग्रह में भाग लेंगे।

एम.एम. हसन ने कहा कि राहुल गांधी को अयोग्य ठहराने में सुनियोजित साजिश थी। उन्होंने यह भी कहा कि अदालत का फैसला अंतिम नहीं है। हसन ने कहा, लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और राहुल गांधी की जगह उनके दिल में है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News