मुंबई कोर्ट ने संजय राउत की ईडी हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ाई

महाराष्ट्र मुंबई कोर्ट ने संजय राउत की ईडी हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ाई

IANS News
Update: 2022-08-04 10:01 GMT
मुंबई कोर्ट ने संजय राउत की ईडी हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ाई
हाईलाइट
  • मुंबई कोर्ट ने संजय राउत की ईडी हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को शिवसेना सांसद संजय राउत की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत आठ अगस्त तक चार दिन के लिए बढ़ा दी। कथित धनशोधन मामले में सोमवार तड़के गिरफ्तार किए गए राउत को चार अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया और आज दोपहर विशेष पीएमएलए अदालत में पेश किया गया।

ईडी ने राउत की हिरासत 10 अगस्त तक बढ़ाने की मांग की, क्योंकि उसे कुछ दस्तावेज मिले थे और वह मामले में अन्य आरोपियों की जांच के अलावा संबंधित मामलों की जांच करना चाहता था। सुनवाई के दौरान राउत और उनके वकील अशोक मुंदरगी ने विशेष न्यायाधीश एम. जी. देशपांडे को जेल की कोठरी में वेंटिलेशन की कमी की जानकारी दी, लेकिन ईडी के वकीलों ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह एक वातानुकूलित सेल में बंद हैं।

गौरतलब है कि ईडी ने रविवार को भोर में भांडुप में राउत के आवास पर छापा मारा था। इसके बाद उनको एजेंसी के कार्यालय में आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में लेने से पहले लगभग 10 घंटे तक उसके घर पर पूछताछ की, और अंत में उसे सोमवार की आधी रात के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News