मुंबई दौरे पर पीएम मोदी, सीएम-राज्यपाल ने किया स्वागत

राजनीति मुंबई दौरे पर पीएम मोदी, सीएम-राज्यपाल ने किया स्वागत

IANS News
Update: 2023-01-19 12:30 GMT
मुंबई दौरे पर पीएम मोदी, सीएम-राज्यपाल ने किया स्वागत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी कई परियोजनाओं की सौगात देने और बीएमसी चुनाव के लिए प्रचार अभियान को शुरू करने के उद्देश्य से बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में रैली को संबोधित करने के लिए मुंबई दौरे पर पहुंचे।

मुंबई हवाई अड्डे पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले और अन्य गणमान्य लोगों ने प्रधानमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया।

प्रधानमंत्री मोदी दो मुंबई मेट्रो लाइनों के दूसरे चरण, बृहन्मुंबई नगर निगम की कई परियोजनाओं, लाभार्थी योजना का उद्घाटन करेंगे और गुंदावली स्टेशन से हवाई अड्डे स्टेशन तक मेट्रो की सवारी करेंगे।

बीकेसी में, उनका छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति, और मालाओं के पारंपरिक महाराष्ट्रीयन शैली के साथ स्वागत किया गया। वह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सत्तारूढ़ गठबंधन के शीर्ष नेताओं और महाराष्ट्र के कई केंद्रीय मंत्रियों की उपस्थिति में मेगा-रैली को भी संबोधित करेंगे।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News