पीएम मोदी शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ साझा करेंगे जीत का मंत्र

राजस्थान पीएम मोदी शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ साझा करेंगे जीत का मंत्र

IANS News
Update: 2022-05-19 13:01 GMT
पीएम मोदी शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ साझा करेंगे जीत का मंत्र

डिजिटल डेस्क, जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वर्चुअल तौर पर भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ जीत का मंत्र साझा करेंगे। ये पदाधिकारी आगामी विधानसभा और लोकसभा 2024 के चुनावों पर विचार-मंथन करने के लिए राजस्थान में एकत्र हुए हैं। तीन दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार को जयपुर में शुरू हुई, जो 21 मई तक चलेगी।

भगवा पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के स्वागत के लिए शहर भर में भारतीय जनता पार्टी के झंडे लगे देखे जा सकते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को जयपुर पहुंच रहे हैं। गुरुवार की शाम कूकस के होटल लीला में राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक होगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग कार्य सौंपे जाएंगे।

इससे पहले, बुधवार शाम जयपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने एक बार फिर कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी पीएम के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा। केंद्र सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओं के बारे में जागरूकता फैलाई जाएगी। राजस्थान में नेताओं ने केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 जीतने की यही रणनीति है।

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान समेत 12 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। कार्यक्रम के अनुसार, जेपी नड्डा एयरपोर्ट से सीधे होटल लीला के लिए रवाना होंगे। उनके स्वागत के लिए 75 द्वार बनाए गए हैं। नड्डा शाम 7 बजे राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। 20 मई को पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे होटल लीला के स्क्रीन पर वर्चुअल भाषण देंगे। मोदी के भाषण के बाद शाम 6 बजे तक चार सत्रों में बैठकें होंगी। नड्डा समापन सत्र को संबोधित करेंगे। 21 मई को नड्डा सभी राज्यों के संगठन सचिवों की बैठक करेंगे। खास फोकस राजस्थान पर रहेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News