तमिलनाडु : हिस्ट्रीशीटर को शादी के लिए दी गई पुलिस सुरक्षा

तमिलनाडु तमिलनाडु : हिस्ट्रीशीटर को शादी के लिए दी गई पुलिस सुरक्षा

IANS News
Update: 2022-09-14 10:30 GMT
तमिलनाडु : हिस्ट्रीशीटर को शादी के लिए दी गई पुलिस सुरक्षा
हाईलाइट
  • तमिलनाडु : हिस्ट्रीशीटर को शादी के लिए दी गई पुलिस सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटर नरेश बाबू को उसकी शादी के दौरान सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जब नरेश बाबू रस्मों के लिए मंच पर पहुंचे तो शादी हॉल के हर नुक्कड़ पर पुलिस मौजूद थी।

पुलिस के अनुसार, उसे सुरक्षा दी गई थी क्योंकि एक गिरोह ने उसकी शादी के दौरान उसे मारने की योजना बनाई थी। जाहिर है, नदवरुपेट्टू के नरेश बाबू (35) के खिलाफ सोमंगलम पुलिस स्टेशन में कई आपराधिक मामले लंबित हैं और उसकी शादी के दिन, एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह उसे मारने की योजना बना रहा था।

कांचीपुरम स्टेशन से बड़ी संख्या में पुलिस हाईप्रोफाइल शादी में पहुंची, जहां मेहमानों की तलाशी लेती नजर आई।नरेश कथित तौर पर एक महीने पहले सोमंगलम पुलिस थाने की सीमा में हाल ही में सिर काटने में शामिल था और प्रतिद्वंद्वी गिरोह से उसे जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने कोडंबक्कम की एक महिला से शादी की।

शादी हॉल में पहुंचे सभी वाहनों की जांच की गई।पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि नरेश बाबू को रात 10 बजे से पहले समारोह समाप्त करने के लिए कहा गया था।हालांकि, पुलिस ने कहा कि शादी समारोह में कोई अवांछित तत्व मौजूद नहीं था क्योंकि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए अधिकतम सावधानी बरती गई थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News