यूपी लखनऊ के संघ कार्यालय को उड़ाने की मिली धमकी, मामला दर्ज

उत्तरप्रदेश यूपी लखनऊ के संघ कार्यालय को उड़ाने की मिली धमकी, मामला दर्ज

ANAND VANI
Update: 2022-06-07 03:08 GMT
यूपी लखनऊ के संघ कार्यालय को उड़ाने की मिली धमकी, मामला दर्ज
हाईलाइट
  • व्हाट्सएप पर मिली धमकी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ । उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय समेत  कर्नाटक के चार स्थानों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसे पूरे राजनैतिक कुनबे में हड़कंप मच गया है। 

बताया जा रहा है तीन भाषाओं में मिली ये धमकी संघ से जुड़े डॉ नीलकंठ मणिपुजारी के व्हाट्सएप पर मिली है, व्हाट्सएप संदेश तीन भाषाओं हिंदी, कन्नड़ और अंग्रेजी में  आया है। इसे लेकर उन्होंने मडियांव थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।  जांच में जुटी पुलिस  साइबर क्राइम सेल व क्राइम ब्रांच की मदद  से व्हाट्सएप मैसेज भेजने वाले की तलाश में लगी  है। उच्चाधिकारियों व सुरक्षा एजेंसियों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। आशंका ये भी लगाई जा रही है कि किसी बदमाश शरारती तत्व ने मैसेज सेंड करके परेशान किया हो। जो भी पुलिस जांच के  बाद ही पता चल पाएगा, और आगे की कार्रवाई की जाएगी

खबरों के मुताबिक  राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से राजधानी लखनऊ समेत पूरे यूपी में चारों तरफ सनसनी फैल गई। खबर अमर उजाला के मुताबिक धमकी भरे यह संदेश सोशल मीडिया पर अलीगंज के रहने वाले डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को भेजे गए। मैसेज में लखनऊ, नवाबगंज (उन्नाव) के अलावा कर्नाटक के चार स्थानों को बम से उड़ाने का मैसेज मिला है।

जिस नंबर से संदेश आया है वह दूसरे देश का बताया जा रहा है। डॉ ने अपनी सूझबूझ से विदेश का  नंबर होने के कारण उस लिंक को ओपन नहीं। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी उन्हें एक के बाद एक एक कर तीन संदेश आए। जिनमें यूपी, कर्नाटक के 6 स्थानों पर ब्लास्ट करने की धमकी लिखी।

 

 

Tags:    

Similar News