तृणमूल नेता भतीजी की आत्महत्या के बाद गिरफ्तार, पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

त्रिपुरा तृणमूल नेता भतीजी की आत्महत्या के बाद गिरफ्तार, पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

IANS News
Update: 2021-09-06 19:00 GMT
तृणमूल नेता भतीजी की आत्महत्या के बाद गिरफ्तार, पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन
हाईलाइट
  • त्रिपुरा में तृणमूल नेता भतीजी की आत्महत्या के बाद गिरफ्तार
  • पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, अगरतला। तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को अगरतला में आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया।

पुलिस ने कहा कि तृणमूल नेता पन्ना देब को रविवार को सभी वैध मानदंडों का पालन करते हुए गिरफ्तार किया गया था, क्योंकि उनकी भतीजी ने आत्महत्या करने से पहले एक नोट में देब के नाम का उल्लेख किया था। एक स्थानीय अदालत ने देब को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया, जो हाल ही में कांग्रेस छोड़कर तृणमूल में शामिल हुए थे।

तृणमूल नेता सुबल भौमिक ने प्रदर्शनों का नेतृत्व करते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें यह भी नहीं बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है और यहां तक कि मृतक लड़की की मां और परिवार के सदस्यों ने भी किसी सुसाइड नोट के होने से इनकार किया है।

उन्होंने कहा, तथाकथित सुसाइड नोट लड़की की आत्महत्या के कुछ दिनों बाद फिर से सामने आया। यह भाजपा सरकार द्वारा तृणमूल नेताओं को परेशान करने की एक सुनियोजित साजिश है।

भौमिक ने कहा कि पुलिस ने इस निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले किसी हस्तलेखन या फोरेंसिक विशेषज्ञ से सलाह नहीं ली कि यह वास्तव में मृतका द्वारा लिखा गया था। उन्होंने कहा, पन्ना देब को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है। हम उनकी रिहाई तक अपना विरोध जारी रखेंगे।

तृणमूल के एक बयान में कहा गया है कि मृत युवती कथित तौर पर पिछले 14 वर्षो से मानसिक विकार से पीड़ित थी।बयान में कहा गया है कि सोमवार के प्रदर्शनों में शामिल उनकी मां ने कहा कि पुलिस ने घटना के बारे में उनसे एक बार भी बात नहीं की।

 

आईएएनएस

Tags:    

Similar News