सानिया, बोपन्ना महिला और पुरुष युगल में हारे

ऑस्ट्रेलियन ओपन सानिया, बोपन्ना महिला और पुरुष युगल में हारे

IANS News
Update: 2022-01-19 10:30 GMT
सानिया, बोपन्ना महिला और पुरुष युगल में हारे
हाईलाइट
  • दूसरे सेट में मिर्जा-किचेनोक ने सातवें गेम में ब्रेक लेकर 4-3 की बढ़त बना ली

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। अनुभवी भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना बुधवार को यहां ऑस्ट्रेलियन ओपन के महिला युगल और पुरुष युगल के पहले दौर में बाहर हो गए। 35 वर्षीय मिर्जा और उनकी यूक्रेनी जोड़ीदार नादिया किचेनोक और तमारा जिदानसेक स्लोवेनियाई जोड़ी से एक घंटे 36 मिनट में 4-6, 6-7 से हार गईं।

भारत-यूक्रेनी जोड़ी के पहले सेट के पांचवें गेम में तीन ब्रेक प्वाइंट थे, लेकिन वह इसे गोल में नहीं बदल पाए। फिर वे आठवें गेम में 5-3 से पीछे हो गए और अगले खेल में वह सेट से बाहर हो गए।

दूसरे सेट में मिर्जा-किचेनोक ने सातवें गेम में ब्रेक लेकर 4-3 की बढ़त बना ली और 5-4 से आगे हो गए। ओलम्पिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मैच टाईब्रेक में चला गया और जुवान-जिदानसेक ने जीत के लिए अंतिम चरण में बढ़त बनाई।

इस बीच, रोहन बोपन्ना और फ्रांस के एडौर्ड रोजर-वेसलिन को पुरुष युगल में फिलिपिनो-इंडोनेशियाई जोड़ी ट्रीट ह्यूई और क्रिस्टोफर रूंगकट से 6-3, 6-7, 2-6 हार का सामना करना पड़ा।

हालांकि, दोनों इक्का-दुक्का भारतीय टेनिस खिलाड़ियों के पास अभी भी ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने का मौका है। बोपन्ना ने क्रोएशियाई दारिजा जुराक श्राइबर के साथ जोड़ी बनाई है जबकि सानिया साथी ग्रैंड स्लैम चैंपियन यूएसए के राजीव राम के साथ खेलेंगी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News