एडवडर्स ने कहा, संन्यास वाले दिन सचिन की स्पीच सुनकर गेल और मैं रोने लगे

एडवडर्स ने कहा, संन्यास वाले दिन सचिन की स्पीच सुनकर गेल और मैं रोने लगे

IANS News
Update: 2020-06-21 06:30 GMT
एडवडर्स ने कहा, संन्यास वाले दिन सचिन की स्पीच सुनकर गेल और मैं रोने लगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कर्क एडवडर्स ने बताया है कि वो और क्रिस गेल भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर द्वारा अपने संन्यास पर दी गई स्पीच को सुनकर रोने लगे थे। सचिन ने 2013 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के साथ अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेला था और क्रिकेट को अलविदा कहा था। मैच के अंत में सचिन ने स्पीच दी थी।

एडवडर्स ने क्रिकट्रेकर के साथ इंस्टाग्राम वीडियोचैट पर कहा, 200वें टेस्ट मैच के लिए मैं वहां था। मेरे लिए भी वो काफी भावुक पल था। उन्होंने कहा, मैं अपना चश्मा पहने हुए था। मैं गेल के पास था। हम दोनों रो रहे थे। हमने कोशिश की थी कि हम रोएंगे नहीं। वह काफी भावुक पल था, इस बात को जानते हुए कि आप इस इंसान को दोबारा नहीं देख पाओगे।

भारत ने सचिन के आखिरी मैच में डैरेन सैमी की कप्तानी विंडीज को पारी और 126 रनों से हराया था। सचिन ने अपने इस आखिरी मैच में 74 रन बनाए थे। एडवडर्स उस टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला था। उन्होंने कहा कि वह सचिन के संपर्क में रहे और सचिन ने मुश्किल समय में उनकी मदद की। उन्होंने कहा, मैं जब इंग्लैंड में मुश्किल दौर से गुजर रहा था। मुझे याद है कि एजबेस्टन में उन्होंने मुझे मैसेज भेजा। उन्होंने मुझे इस बात का समझाया कि महान से महान खिलाड़ी बुरे दौर से गुजरता है। यह कोई बड़ी समस्या नहीं है। बस खेलते रहो।

 

Tags:    

Similar News