2022 Hyundai Elantra N का टीजर हुआ जारी, जानें इस कार में क्या है खास

2022 Hyundai Elantra N teaser released, know whats special about this car
2022 Hyundai Elantra N का टीजर हुआ जारी, जानें इस कार में क्या है खास
2022 Hyundai Elantra N का टीजर हुआ जारी, जानें इस कार में क्या है खास
हाईलाइट
  • Elantra का नया मॉडल जल्द हो सकता है लॉन्च
  • इसे 2022 Hyundai Elantra N कहा जा रहा है
  • कार में दिए गए इंजन की जानकारी नहीं मिली है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की कार निर्माता कंपनियों के बीच एक बड़ी स्पर्धा देखने को मिल रही है। ऐसे में अपने वाहनों को उत्कृष्ट बनाने के लिए कंपनियां इन्हें नई डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ बाजार में उतार रही हैं। वहीं दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी Hyundai (ह्यूंदै) ने ग्लोबली Honda Civic (होंडा सिविक) Type R जैसे प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने के लिए नई कार बाजार में लाने का मन बना लिया है। दरअसल, कंपनी Elantra (एलांट्रा) के नए मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है।  

इस नए मॉडल को 2022 Hyundai Elantra N कहा जा रहा है। यह कंपनी की N लाइनअप में छठा मॉडल होगा। हाल ही में कंपनी ने इसका पहला टीजर जारी किया है। कार की डिजाइन पुरानी कार के मुकाबले बिल्कुल अलग है। यह पहले से अधिक स्पोर्टी और स्टाइलिश है। आइए जानते हैं इस कार के बारे में...

Hyundai Alcazar भारत में 16.30 लाख रुपए में हुई लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

टीजर में क्या खास?
कंपनी द्वारा जारी किए गए Hyundai Elantra के टीजर के अनुसार, नई Elantra N  के स्पोर्टी रियर थर्ड क्वार्टर और लाल ब्रेक कैलिपर्स वाले बड़े व्हील पर एन बैजिंग दी गई है। Elantra N अप्रैल 2020 में लॉन्च किए गए अपडेटेड Elantra मॉडल का हाई-परफॉर्मेंस वैरिएंट है। इसमें "पैरामीट्रिक डायनेमिक्स" डिजाइन थीम देखने को मिलती है। 

Hyundai Elantra N के नए मॉडल पर बोलते हुए, एन ब्रांड मैनेजमेंट और मोटरस्पोर्ट टिल वार्टेनबर्ग के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा कि "हमने इसे गतिशील ड्राइविंग क्षमताओं और शैली के साथ एक रेस स्पोर्ट्सकार के रूप में डिजाइन किया है जो परफॉर्मेंस के उत्साही लोगों को पसंद आएगी। "।

Hyundai Creta का किफायती वेरिएंट SX Executive हुआ लॉन्च, जानें कीमत

स्टैंडर्ड मॉडल से काफी अलग
कार निर्माता कंपनी के अनुसार, यह बेहतर चैनलिंग एयरफ्लो द्वारा इसके प्रदर्शन को बढ़ावा देने और कम चेसिस का प्रभाव पैदा करने में मदद कर सकती है। इसमें डुअल सिंगल एग्जॉस्ट के साथ रियर बंपर के नीचे बोल्ड ब्लैक ट्रिम मिलते हैं, जो कि इसे स्टैंडर्ड मॉडल से काफी अलग करती हैं। हुंडई ने कहा है कि वह जल्द ही एलांट्रा सेडान के स्पोर्टी संस्करण के बारे में अधिक जानकारी साझा करेगी। जिसमें सभी नए मानक एलांट्रा और एलांट्रा हाइब्रिड शामिल हैं।

Created On :   22 Jun 2021 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story