दैनिक भास्कर हिंदी: क्रॉसओवर एसयूवी: Honda WR-V फेसलिफ्ट की तस्वीरें हुई लीक, जल्द हो सकती है लॉन्च

May 26th, 2020

हाईलाइट

  • 2020 Honda WR-V की बुकिंग पहलु ही शुरू हो चुकी है
  • इस एसयवूी की बुकिंग 21 हजार रुपए में की जा सकती है
  • डिलरशिप पर पहुंचने लगी Honda WR-V, तस्वीरें लीक हुई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान की दिग्गज कंपनी Honda (होण्डा) की क्रॉसओवर एसयूवी WR-V (डब्ल्यूआर-वी) भारत में काफी पॉपुलर है। अब कंपनी इसके फेसलिफ्ट वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस एसयवूी की लीक तस्वीरें सामने आई हैं जिससे पता चलता है कि कंपनी इसे जल्द बाजार में उतारने की तैयारी में है। आपको बता दें कि कंपनी की योजना 2020 Honda WR-V को अप्रैल में लॉन्च किए जाने की थी। लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इसकी लॉन्चिंग टाल दी गई। 

मालूम हो कि कंपनी ने 2020 Honda WR-V की बुकिंग मार्च माह में ही शुरू कर दी थी। इस एसयवूी की बुकिंग 21 हजार रुपए में होंडा की डीलरशिप से की जा सकती है। बात करें कीमत की तो नई Honda WR-V की कीमत मौजूदा मॉडल से 7-8 हजार रुपए ज्यादा हो सकती है। वर्तमान में इसकी कीमत 8.08 लाख से 10.48 लाख रुपए के बीच है। 

2020 Hyundai Verna: ब्लूलिंक टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हुई

 
इनसे होगा मुकाबला
लॉन्च होने के बाद नई Honda WR-V फेसलिफ्ट का मुकाबला Maruti Brezza (मारुति ब्रेजा), Tata Nexon (टाटा नेक्सॉन), Mahindra XUV300 (महिंद्रा एक्सयूवी300), Hyundai Venue (ह्यूंदै वेन्यू) और Ford EcoSport (फॉर्ड इकोस्पोर्ट) जैसी एसयूवी से होगा।