दैनिक भास्कर हिंदी: Maruti Suzuki ने 10 कारों की घटाई कीमतें, ये मॉडल्स हैं शामिल

September 25th, 2019

हाईलाइट

  • चुनिंदा मॉडल्स की कीमतों में 5 हजार रुपए तक घटाई गईं
  • मौजूदा प्रोमोशनल ऑफर के ऊपर कीमतों में कटौती
  • मारुति सुजुकी ने 10 पॉपुलर मॉडल्स के दाम घटाए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन आने को है इससे पहले कार निर्माता कंपनियों ने अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए नए ऑफर देना शुरु कर दिया है। फिलहाल यदि आप Maruti Suzuki की कोई कार लेने का विचार कर रहे हैं तो यह समय अच्छा है। दरअसल कंपनी ने अपनी कई गाड़ियों के दाम घटा दिए हैं।

कंपनी ने घोषणा में कहा कि कुछ चुनिंदा मॉडल्स की कीमतों में 5 हजार रुपए तक की कटौती की गई है। इन कारों की नई कीमतें आज यानी 25 सितंबर से लागू हो गई है।

कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती के बाद दाम कम
आपको बता दें कि Maruti Suzuki ने अपनी इन गाड़ियों की कीमतों में कटौती हाल ही में सरकार द्वारा की गई कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती के बाद की है। कंपनी का कहना है कि वह इन वाहनों की रेंज पर मौजूदा प्रोमोशनल ऑफर के ऊपर कीमतों में कटौती की है। 

5 साल की वारंटी
मारुति के अनुसार, कीमतों में यह कटौती इस समय कंपनी की गाड़ियों पर मिल रहे प्रमोशनल ऑफर्स से अलग हैं। इसके लावा कंपनी अपने डीजल वाहनों पर 5 साल की वारंटी दे रही है। कौन से हैं वे मॉडल और कितनी हुई है कीमत में कटौती आइए जानते हैं...

इन मॉडल्स की कीमत हुई कम
मारुति सुजुकी ने 10 पॉपुलर मॉडल्स के दाम घटाए हैं, इनमें ऑल्टो 800, ऑल्टो के10, स्विफ्ट डीजल, सिलेरियो, बलेनो डीजल, इग्निस, डिजायर डीजल, टूर एस डीजल, विटारा ब्रेजा और एस-क्रॉस शामिल हैं। हालांकि कंपनी ने अन्य कारों और Dzire, Swift व Baleno के पेट्रोल मॉडल्स की कीमत कम नहीं की है।