Romantic Song: फिल्‍म 'बांद्रा' के ट्रैक 'वारमेघामे' में रोमांटिक अंदाज में दिखे अभिनेता दिलीप और तमन्ना भाटिया

फिल्‍म बांद्रा के ट्रैक वारमेघामे में रोमांटिक अंदाज में दिखे अभिनेता दिलीप और तमन्ना भाटिया
रोमांटिक अंदाज में दिखे अभिनेता दिलीप और तमन्ना भाटिया

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। अभिनेता दिलीप और तमन्ना भाटिया अपनी आगामी फिल्म 'बांद्रा' की तैयारियों में जुटे हैं। फिल्‍म का नया ट्रैक 'वारमेघामे' रिलीज किया गया है। यह एक रोमांटिक गीत है। इसे श्वेता मोहन और कपिल कपिलन द्वारा गाया गया है।

गाने के संगीत वीडियो में दोनों कलाकारों को एक बहुत मजबूत रिश्ता साझा करते हुए दिखाया गया है जहां एक-दूसरे के लिए उनका प्यार हार्दिक, शक्तिशाली और बेहद वास्तविक है। चाहे वह बारिश में एक साथ नृत्य करना हो या दिलीप द्वारा तमन्ना को अपने परिवार से मिलवाना हो, वीडियो में कोई नीरस क्षण नहीं है।

दोनों कलाकारों के बीच बहुत मजबूत केमिस्ट्री है जो वास्तविक रूप से फिल्मी लगती है। वीडियो में दोनों की अलग-अलग गतिविधियों को दिखाया गया है, जब तमन्ना दिलीप के पूरे परिवार का परिचय कराते समय उन्हें चौंका देती है।

हालांकि, वह जल्द ही उसके परिवार का हिस्सा बन जाती है और उनके साथ बहुत समय बिताती है। एक साथ खूबसूरत रोमांस का आनंद लेते हुए, वे एक स्थानीय रेस्तरां में खाना खाते हैं। श्वेता और कपिल का गायन भी इसमें फिट बैठता है।

सैम सी.एस की रचना भी अद्भुत है। 'रक्का रक्का' के विपरीत, यह गाना अपने आप में पूरी तरह से अलग है क्योंकि इसमें कोई कोरियोग्राफ नृत्य या सुपर ऊर्जावान धुन नहीं है। अरुण गोपी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर-ड्रामा फिल्म है जिसमें नील नितिन मुकेश भी हैं। 'बांद्रा' 10 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Nov 2023 1:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story