'कमांडो 4' में अनोखे स्टंट और एक्शन करती नजर आएंगी अदा शर्मा

कमांडो 4 में अनोखे स्टंट और एक्शन करती नजर आएंगी अदा शर्मा
  • भावना रेड्डी की भूमिका में एक बार फिर आएंगी नजर
  • 'कमांडो 2 और 3' में आ चुकीं हैं नजर
  • फिल्‍म के एक्शन निर्देशक एंडी लॉन्ग हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री अदा शर्मा आगामी फिल्म 'कमांडो 4' में एक बार फिर से भावना रेड्डी की भूमिका निभाएंगी। अदा शर्मा का कहना है कि वह ओटीटी और फिल्म के बीच आम कड़ी होंगी। विद्युत जामवाल के साथ 'कमांडो 2 और 3' में नजर आ चुकीं अदा ने कहा, "हमने 'द केरल स्टोरी' की रिलीज से पहले कमांडो की शूटिंग की थी। अदा ने कहा, ''मैं इस आधार पर प्रोजेक्ट नहीं चुनती कि यह किसी नए, अनुभवी अभिनेता या किसी लोकप्रिय व्यक्ति के साथ है। मैंं जब भी किसी प्रोजेक्ट को चुनती हूं तो यह कभी भी निर्णायक कारक नहीं रहा है। मैं ‘कमांडो 4’ के ओटीटी वर्जन और फिल्म में भावना रेड्डी की भूमिका निभाऊंगी। वह ओटीटी और फिल्म के बीच आम कड़ी होंगी।”

अभिनेत्री ने कहा, ''मेरी पहली फिल्म '1920' थी और 'द केरला स्टोरी' मेरी पिछली रिलीज थी। मुझ पर वास्तव में अद्भुत भूमिकाएं निभाने का भरोसा किया गया था और मैं इसके लिए धन्य महसूस करती हूं। मुझे उम्मीद है कि सभी प्रतिभाशाली अभिनेताओं को अच्छी भूमिकाएं मिलेंगी ताकि वे दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर सकें।"

फिल्म में अदा अनोखे स्टंट और एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्‍म केएक्शन निर्देशक एंडी लॉन्ग हैं जो अभिनेता और मार्शल आर्ट लीजेंड जैकी चैन के लिए कोरियोग्राफी करते हैं। अदा अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में एक महिला सुपरहीरो की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

जब उस समय सुपरहीरो फिल्म की घोषणा की गई थी तो अदा ने कहा था, "मैंने हमेशा महिला सुपरहीरो को बहुत अच्छा पाया है और मैं बस इतना कह सकती हूं कि हां, मैं अब एक भूमिका निभा रही हूं और मैं जल्द ही इसके बारे में और अधिक चीजें साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। एक्शन एक ऐसी शैली है जिसका हिस्सा बनकर मैं वास्तव में आनंद लेती हूं।" उन्होंने आगे कहा था, ''मुझे अलग-अलग भूमिकाएं निभाना पसंद है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोग अलग-अलग किरदारों के लिए मेरे बारे में सोच रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2023 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story