कौन बनेगा करोड़पति 15: कलाकारों के अच्छे जीवन और अभिनय क्षेत्र की अमिताभ बच्चन ने की हिमायत

कलाकारों के अच्छे जीवन और अभिनय क्षेत्र की अमिताभ बच्चन ने की हिमायत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के मेजबान मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अभिनय के क्षेत्र के बारे में अपनी राय रखी है। उन्‍होंने उदाहरण देते हुए बताया कि कलाकार कैसे अच्छा जीवन जीते हैं।

बिग बी ने रियलिटी शो के नए एपिसोड में बिहार के रामगढ़ के रंजीत कुमार सिंह का हॉट सीट पर स्वागत किया। गेमप्ले के दौरान, 'सरकार' अभिनेता ने प्रतियोगी से पूछा: "आप आजकल क्या कर रहे हैं?"

जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “सर, मैं इस समय मुंबई में हूं। मुंबई में रहना मुश्किल है। मैंने ऑप्टिकल इंडस्ट्री में वॉक-इन इंटरव्यू दिया और मेरा चयन हो गया। सर, मैं फिलहाल वहां काम कर रहा हूं।" रंजीत ने कहा, “मैं इस शहर में रहने के लिए संघर्ष कर रहा हूं क्योंकि मैं एक अभिनेता बनने की कोशिश कर रहा हूं। सर, आप जानते हैं कि ग्रामीण लोग अभिनय को एक पेशे के रूप में महत्व नहीं देते हैं।''

'ब्रह्मास्त्र' फेम अभिनेता ने उनसे पूछा कि क्या वह आजकल अपनी किस्मत आजमा रहे हैं या नहीं, तो प्रतियोगी ने कहा कि वह लगातार ऑडिशन दे रहे हैं।

प्रतियोगी ने कहा, "मुझे थिएटर का अनुभव है। मैं विलेजर थिएटर ग्रुप का हिस्सा था।"

अमिताभ ने कहा: "कृपया प्रयास करते रहें", जिस पर रंजीत ने कहा: "सर, मुझे आपके आशीर्वाद की जरूरत है।"

बिग बी ने कहा, "तुम्हें पहले से ही मेरा आशीर्वाद है।"

प्रतियोगी ने फिर कहा, “सर, मुझे कुछ शब्द कहना है। मेरा एक छोटा सा अनुरोध है। प्लीज एक बार मेरे पापा को बताओ, जब मैं अभिनय करता हूं तो गांव में लोग पूछते हैं कि क्या मैं यही कर रहा हूं और मुझे बुरा लगता है। कृपया मेरे पिता को बताएं कि यह एक अच्छा क्षेत्र है।"

81 वर्षीय अभिनेता ने पिता से कहा, “नहीं, सर। यह अच्छा है। उसे अभिनेता बनने दो। एक दिन, उसे निश्चित रूप से काम मिलेगा। बुरा मत मानना, एक कलाकार का जीवन भी अच्छा होता है। यह आपके सामने एक उदाहरण है (खुद की ओर इशारा करते हुए)।”

'कौन बनेगा करोड़पति 15' सोनी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Dec 2023 1:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story