ऋषि कपूर की 71वीं जयंती पर बेटी रिद्धिमा का पोस्ट, कहा- 'आज आपकी कुछ ज्यादा ही याद आ रही है'

ऋषि कपूर की 71वीं जयंती पर बेटी रिद्धिमा का पोस्ट, कहा- आज आपकी कुछ ज्यादा ही याद आ रही है
  • दिवंगत एक्टर और अपने पिता ऋषि कपूर को उनकी 71वीं जयंती
  • बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी ने किया याद
  • जन्मदिन नोट साझा करते हुए कहा - वह आज उन्हें कुछ ज्यादा ही याद कर रही हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर और अपने पिता ऋषि कपूर को उनकी 71वीं जयंती पर याद करते हुए बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी ने एक जन्मदिन नोट साझा करते हुए कहा कि वह आज उन्हें कुछ ज्यादा ही याद कर रही हैं।

1973 में डिंपल कपाड़िया के साथ किशोर रोमांस फिल्म 'बॉबी' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका के लिए जाने जाने वाले ऋषि का अभिनय करियर 50 साल का था। उनकी हिट फिल्मों में 'खेल खेल में', 'कभी-कभी', 'अमर अकबर एंथोनी', 'कर्ज', 'प्रेम रोग', 'कुली' 'नगीना' और 'चांदनी' शामिल हैं।

उन्होंने 1980 में एक्ट्रेस नीतू सिंह से शादी की और उनके दो बच्चे हैं- बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा। उनकी जयंती पर, रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक असेंबल वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने बच्चों और परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा, आज आपकी कुछ ज्यादा ही याद आ रही है।"

रिद्धिमा ने ऋषि और नीतू के साथ अपनी बचपन की तस्वीर भी साझा की और लिखा: "पापा की कार्बन कॉपी।" करीना कपूर खान रिद्धिमा और रणबीर की चचेरी बहन हैं। वह ऋषि के भाई रणधीर कपूर की बेटी हैं। उन्होंने ऋषि की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, ''जन्मदिन मुबारक हो चिंटू अंकल। हमेशा हमारे दिल में आपकी याद रहेगी।'' अन्य लोगों के अलावा, एक्टर संजय दत्त ने दिवंगत अभिनेता के लिए जन्मदिन का नोट लिखा।

ऋषि और रणबीर के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए, जिसमें तीनों को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है, संजय ने लिखा, ''चिंटू सर परिवार से बढ़कर थे, उनमें एक बेहतरीन अभिनेता और इंसान का सार समाहित था। उनकी हंसी, कहानियां और वास्तविकता हमें एक साथ बांधती हैं। उनकी जयंती पर, उनके द्वारा छोड़ा गया खालीपन आज भी है, लेकिन उनकी यादों की गर्माहट उन्हें हमारे दिलों में जीवित रखती है। आपकी याद आती है सर।''

ऋषि को 2018 में ल्यूकेमिया का पता चला था। 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया। काम के मोर्चे पर, ऋषि को आखिरी बार फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में देखा गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story