बॉलीवुड: 'डंकी' की रिलीज से पहले शाहरुख के सिग्नेचर पोज से चमका दुबई

डंकी की रिलीज से पहले शाहरुख के सिग्नेचर पोज से चमका दुबई
  • शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की रिलीज के लिए तैयार हैं
  • अभिनेता हाल ही में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए दुबई में थे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता हाल ही में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए दुबई में थे। कार्यक्रम के दौरान, कई ड्रोनों ने दुबई के आसमान को रोशन कर दिया। उन्होंने शाहरुख के नाम, उनके सिग्नेचर पोज के पैटर्न आकाश में बनाए। 'डंकी' का ट्रेलर प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर भी प्रदर्शित किया गया था।

सुपरस्टार को 'लुट्ट पुट गया' और 'ओ माही' की धुन पर नाचते हुए भी देखा गया। इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहरुख को बुर्ज झील में एक नाव में देखा गया। उन्होंने काले रंग का कैजुअल पहना था और साथ में लाल जैकेट भी पहनी हुई थी।

प्रमोशनल इवेंट में शाहरुख के साथ फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी भी मौजूद थे। 'डंकी' हिंदी सिनेमा के दो सबसे बड़े नामों, शाहरुख और राजकुमार के बीच पहला सहयोग है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और विक्रम कोचर भी हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Dec 2023 3:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story