'अरे, उसे छोड़ दो!', बॉबी देओल को गले लगाने पर चिल्ला पड़े थे लोगः अमीषा पटेल

अरे, उसे छोड़ दो!, बॉबी देओल को गले लगाने पर चिल्ला पड़े थे लोगः अमीषा पटेल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'गदर' में सकीना की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' में भी अपनी इसी भूमिका को दोहरा रही है। उन्होंने कहा कि इस किरदार ने उनके दिमाग पर इतनी गहरी छाप छोड़ी कि 23 साल बाद भी उन्हें दोबारा अपने इस रोल को निभाने के लिए किसी तैयारी की जरूरत नहीं पड़ी।

अमीषा 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड में अपने को-स्टार सनी देओल के साथ नजर आएंगी।

'गदर: एक प्रेम कथा' की शाश्वत प्रेम कहानी में सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना की आइकॉनिक ऑन-स्क्रीन कपल को जीवंत किया।

इस भूमिका को दोबारा निभाने के बारे में बात करते हुए, अमीषा ने कहा, "गदर में सकीना के किरदार ने मेरे दिमाग पर इतनी गहरी छाप छोड़ी है कि 23 साल बाद भी, मुझे 'गदर 2' के लिए दोबारा इस रोल को निभाने के लिए किसी तैयारी की जरूरत नहीं पड़ी। सकीना मेरी रगों में दौड़ती है और मैं उसके साथ एक गहरा रिश्ता महसूस करती हूं।''

"मेरा मानना है कि गदर उन सदाबहार फिल्मों में से एक है जिसे बार-बार देखा जा सकता है। यह भारत की सामूहिक चेतना का हिस्सा बन गई है। इसलिए, फिल्म को दोबारा देखना मेरे लिए जरूरी नहीं था क्योंकि सकीना मेरे भीतर बसी हुई है।"

इस बारे में आगे बात करते हुए कि फिल्म निर्माता राकेश रोशन सहित कितने लोगों ने उनके करियर के शुरुआती दिनों में मां की भूमिका निभाने के उनके फैसले पर सवाल उठाया था, अमीषा ने कहा, "जब राकेश रोशन सर ने मुझे गदर की पेशकश की, तो कई लोगों ने मुझे मना करने की सलाह दी यह दावा करते हुए कि मैं मां की भूमिका के लिए बहुत छोटी थी।"

"लेकिन, जैसा कि मेरा हमेशा से मानना रहा है, यह सब किरदार के बारे में है। चुनौतियों का सामना करना और अलग-अलग भूमिकाएं निभाना जरूरी है। हालांकि, एक अन्य फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मनोरंजक घटना घटी, जब सनी जी एक अलग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, और मैं उनके भाई बॉबी के साथ 'हमराज़' की शूटिंग कर रही थी।"

"हम जयपुर में थे, फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। एक सीन में, मुझे बॉबी को गले लगाना था। अचानक, लोग चिल्लाने लगे, 'अरे, उसे छोड़ दो! वह तुम्हारे भाई की ज़िम्मेदारी है। तारा सिंह (सनी देयोल) ) उसे पाकिस्तान से वापस लाया था।"

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 July 2023 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story