वायरल फोटोज: 'फाइटर' के इटली शेड्यूल से ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फोटोज वायरल

फाइटर के इटली शेड्यूल से ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फोटोज वायरल
  • 'फाइटर' के इटली शेड्यूल से ऋतिक रोशन
  • दीपिका पादुकोण की फोटोज वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सितारें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' के इटली शेड्यूल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 'फाइटर' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान-स्टारर 'पठान' के रूप में एक ब्लॉकबस्टर दी थी, और 'बैंग बैंग!', 'वॉर' और 'पठान' के साथ लगातार तीन ब्लॉकबस्टर के साथ एक ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है। तस्वीर को एक्टर अरफीन खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और यह ऋतिक द्वारा क्लिक की गई एक सेल्फी है, जिसमें दीपिका, सिद्धार्थ और उनकी पत्नी ममता भाटिया आनंद और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस सहित अन्य लोग नजर आ रहे हैं।

टीम को एक साथ कॉफी का आनंद लेते देखा जा सकता है। तस्वीर में जहां ऋतिक कैजुअल ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक हुडी पहने नजर आ रहे हैं, वहीं दीपिका बाथरोब पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अरफीन खान ने लिखा, "फाइटर इन एक्शन... अमेजिंग पीपल, अमेजिंग शूट।" इससे पहले, इंटरप्रेन्योर लुसियानो गाइडी ने भी दीपिका के साथ एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन दिया था, "खूबसूरत और प्रतिभाशाली दीपिका पादुकोण के साथ... आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हूं।" 'फाइटर' की शूटिंग कई रियल लोकेशन्स पर हुईं। इसमें अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। ग्लोबल स्क्रीन के लिए शानदार प्रदर्शन हासिल करने के लिए लेटेस्ट सिनेमैटिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

वास्तविक जीवन में भारतीय वायु सेना के कैडेट्स ने फिल्म के लिए काम किया है, और विशाल-शेखर की जोड़ी द्वारा रचित इसके साउंडट्रैक एल्बम में पांच गाने हैं, जिसमें सिनेमैटोग्राफर सचिथ पॉलोज़ हैं। 'फाइटर' मूल रूप से 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण देरी हुई। यह फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस, 25 जनवरी, 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Oct 2023 1:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story