सत्यप्रेम की कथा के सेट पर मुझे अपनेपन का एहसास हुआ: सुप्रिया पाठक

सत्यप्रेम की कथा के सेट पर मुझे अपनेपन का एहसास हुआ: सुप्रिया पाठक
Supriya Pathak
मुझे मां की भूमिका निभाने का शौक है- पाठक
डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने सत्यप्रेम की कथा के सेट पर नए चेहरों के साथ काम करने के बारे में बात की और बताया कि उन्हें सेट पर अपनेपन का एहसास हुआ। सुप्रिया द कपिल शर्मा शो में सत्यप्रेम की कथा के कलाकारों कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, गजराज राव, शिखा तल्सानिया, सिद्धार्थ रांदेरिया और अनुराधा पटेल के साथ नजर आएंगी। सत्यप्रेम की कथा में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सुप्रिया ने कहा, किसी फिल्म की शुरूआत में, जब नए चेहरे एक साथ आते हैं, तो थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन, समय के साथ, वे एक-दूसरे से जुड़ जाते हैं और वे एक परिवार की तरह बन जाते हैं।

जब शूटिंग खत्म होती है, तो यह वास्तव में सुकून भरा पल होता है। मुझे वास्तव में अपनेपन और आराम की भावना महसूस हुई, जैसे कि मैं सेट पर नहीं, बल्कि घर पर हूं। इसके अलावा अनुराधा पटेल ने एक मां की भूमिका निभाने के प्रति अपने गहरे लगाव को साझा किया। अनुराधा ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपने जीवन में अब तक जो सबसे संतुष्टिदायक भूमिका निभाई है, वह एक मां की है। इसलिए, अगर कोई मुझसे मां का किरदार निभाने के लिए कहता है, तो मैं नायक या नायिका की उम्र पर भी विचार नहीं करती। मुझे मां की भूमिका निभाने का शौक है और बचपन से ही मेरी यह इच्छा रही है। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jun 2023 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story