बॉलीवुड: 'जुगजग जीयो' एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली ने अपने बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल से की सगाई

जुगजग जीयो एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली ने अपने बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल से की सगाई
  • एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर प्राजक्ता कोली ने की सगाई
  •  बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल के साथ शादी के बंधन में बंधेगी
  • वरुण धवन और 'नेवर हैव आई एवर' स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन ने दी बधाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर प्राजक्ता कोली ने रविवार सुबह घोषणा की कि उन्होंने और उनके बॉयफ्रेंड वृषांक खनाल से सगाई कर ली है। इस पर वरुण धवन, गुनीत मोंगा और 'नेवर हैव आई एवर' स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन सहित अन्य स्टार्स ने रिएक्शन दिया।

प्राजक्ता ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर वृषांक के साथ एक तस्वीर साझा की, जो कथित तौर पर पेशे से वकील हैं। उन्होंने सगाई की रिंग भी फ्लॉन्ट करते हुए वृषांक के साथ एक सेल्फी शेयर की और कैप्शन दिया: "वृशांक खनाल अब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड हैं।"

उनकी इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन शुभकामनाओं से भर गया। मैत्रेयी रामकृष्णन ने कमेंट में लिखा, "बधाई!!" वरुण धवन ने रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया। गुनीत मोंगा ने कहा, "सबसे अच्छी खबर!!! आप दोनों को बधाई।"

मनीष पॉल ने भी मजाकिया अंदाज में बधाई देते हुए कहा, 'अब तो उसका पासपोर्ट उसे लौटा दो। अब वह तुम्हारा हो गया है।' प्राजक्ता और वृषांक कई सालों से डेटिंग कर रहे थे। दोनों फिलहाल अमेरिका में हैं। प्राजक्ता ने वरुण धवन-स्टारर 'जुगजग जीयो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उन्हें सीरीज 'मिसमैच्ड' में भी देखा गया था और उनकी लेटेस्ट फिल्म विद्या बालन की 'नीयत' है। प्राजक्ता रोमांटिक नोवेल 'टू गुड टू बी ट्रू' के साथ राइटर के रूप में भी अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Sep 2023 10:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story