कार्तिक आर्यन ने मुंबई थिएटर का दौरा किया, प्रशंसकों के साथ बातचीत की

कार्तिक आर्यन ने मुंबई थिएटर का दौरा किया, प्रशंसकों के साथ बातचीत की

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 'सत्यप्रेम की कथा' के रिलीज के बाद के प्रमोशन के तहत कार्तिक आर्यन गुरुवार को यहां गेयटी गैलेक्सी सिनेमा में अपने प्रशंसकों से मिले और उनकी प्रतिक्रियाएं देखीं। गुलाबी शर्ट और डेनिम पहने कार्तिक आर्यन ने अपनी महिला प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं। उन्होंने कुछ बुजुर्ग महिलाओं को धन्यवाद दिया, जिन्होंने फिल्म में उनके अभिनय की सराहना की।

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, रोमांटिक फिल्म 2022 की हिट 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को बड़े पर्दे पर फिर से साथ लाती है। रोमांटिक ड्रामा सत्तू और कथा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक परेशान शादी में फंसे हुए जोड़े हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' में राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, सिद्धार्थ रांदेरिया, अनुराधा पटेल, शिखा तलसानिया, भूमि राजगोर और भौमिक अहीर जैसे कलाकार शामिल हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2023 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story