अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ रक्षाबंधन मना रही कृति सेनन

अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ रक्षाबंधन मना रही कृति सेनन
बहन नुपुर सेनन के साथ रक्षाबंधन मना रही कृति सेनन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ रक्षाबंधन मना रही हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि उनके बीच कितना झगड़ा और बहस होता था। लेकिन, उनके बीच एक मजबूत और अटूट बंधन है। इंस्टाग्राम पर कृति सेनन ने अपने यूट्यूब वीडियो की एक रील पोस्ट की, जहां दोनों अपने रिश्ते के बारे में बताती हैं, साथ ही दोनों बहनें एक-दूसरे को "हैप्पी राखी" की शुभकामनाएं देती हैं।

कृति सेनन ने कैप्शन दिया: ''द सेनन सिस्टर्स!!" दोनों ने अपने रिश्ते का एक मोंटाज शेयर किया। कृति सेनन वीडियो में कहती हैं, "सुबह वास्तव में मज़ेदार थी, क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा था कि 'ओह, आज हम एक साथ शूटिंग कर रहे हैं'!"

नूपुर सेनन ने कहा, "मैं जल्दी चली गई और उनके दादा ने कहा, 'आप इतनी जल्दी जा रहे हो?" क्यों?' तो मैंने कहा 'मुझे टाइम से पहुंचना है।'' इसलिए उन्होंने शूटिंग के लिए अलग-अलग कार में सफर किया। नूपुर ने खुलासा किया कि उन्होंने यह सब सिर्फ इसलिए प्लान किया, क्योंकि उसे अपनी बहन के साथ राइडिंग करना पसंद नहीं है क्योंकि वह उसे अपने पंजाबी सॉन्ग सुनने नहीं देती है।

जवाब में कृति सेनन ने कहा, ''उफ़! नखरे!'' अपने शूट के बारे में बात करते हुए, कृति ने कहा: "आप जानते हैं कि यह कभी-कभी वास्तव में परेशान करने वाला होता है, लेकिन अंत में मुझे अभी भी उनके साथ शूटिंग करना पसंद है, क्योंकि हम हंसी-मजाक भी करते हैं।"

नूपुर, जो अपनी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, ने कहा, "मैं आमतौर पर सिर्फ अपनी बहन की बात सुनती हूं क्योंकि वह ज्यादा स्मार्ट है, जाहिर है क्योंकि उसने बहुत काम किया है, इसलिए वह और भी बहुत कुछ जानती है।"

सेट पर दोनों अक्सर एक-दूसरे को परेशान करते रहते हैं, हालांकि उनके बीच एक मजबूत बंधन है, जिस पर संदेह नहीं किया जा सकता है। ऑफ-सेट भी दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं, अक्सर एक-दूसरे के साथ मज़ाक करती रहती हैं, एक-दूसरे की मदद भी करती हैं और जब उन्हें एक-दूसरे की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो वे उनके साथ खड़ी होती हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Aug 2023 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story