दैनिक भास्कर हिंदी: अमिताभ संग आयुष्मान की फैमिली का फैन मूवमेंट, वायरल हो रही फोटो

July 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी फिल्मों की च्वाइंस पर पहचाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस वक्त दोनों फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। इस दौरान आयुष्मान खुराना की फैमिली फिल्म के सेट पर पहुंची। 

इस दौरान अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की पोस्ट रैपअप फोटो शेयर की है। फोटो में आयुष्मान खुराना की फैमिली संग अमिताभ बच्चन भी पोज दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अपार शक्ति ने लिख कि ''#BachchanSaab #FatherSaab #BhaiSaab #GharKiMemSaab." अमिताभ के साथ आयुष्मान की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#BachchanSaab #FatherSaab #BhaiSaab #GharKiMemSaab

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

बता दें इस फिल्म के लिए अमिताभ ने एक बूढ़े इंसान का लुक कैरी किया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अमिताभ के किरदार को दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक तकनीक का सहारा लिया गया है। जिस वजह से उनका लुक काफी आ​​कर्षित नजर आ रहा है। उनके फर्स्ट लुक में अमिताभ लंबी दाढ़ी, चश्मा, स्कार्फ और प्रोस्थेटिक नाक लगाए नजर आ रहे हैं। इस लुक में बिग बी को पहचानना पाना मुश्क‍िल है। यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म गुलाबो सिताबो का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। 

वहीं आयुष्मान खुराना की बात करें तो गुलाबो सिताबो के अलावा उनके पास और प्रोजेक्टस भी हैं। वे ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। 

खबरें और भी हैं...