शूट नहीं क्रिकेट पर है इरफान का ध्यान, देखकर डायरेक्टर ने कहा "Can we shoot please?"

शूट नहीं क्रिकेट पर है इरफान का ध्यान, देखकर डायरेक्टर ने कहा "Can we shoot please?"

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों फिल्म अग्रेंजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं, जो एक कॉप की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को होमी अदजानिया निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले महीने राजस्थान में शुरु हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। सेट से और फोटो भी सामने आ रही है। 

फिल्म के डायरेक्टर होमी ने इरफान की एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में "Can we shoot please?" लिखा है। इस फोटो में इरफान क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में इरफान ने बैट हाथ में पकड़ा हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने फिल्म के करेक्टर चंपक लाल का गेटअप लिया हुआ है। फोटो को शेयर करते हुए होमी ने स्माइली इमोजी भी लगाए।

राजस्थान में शूट पूरा होने के ​बाद जल्द ही टीम लंदन के शूट के लिए रवाना होगी। रफान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिकाओं में हैं। अहम भूमिकाओं में हैं. राधिका मदान फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं करीना कपूर फिल्म में कॉप के किरदार में नजर आएंगी। फिलहाल करीना ने फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन कर दी है, क्योंकि वे तैमूर को छोड़कर नहीं जाना चाहती। तैमूर प्लेस्कूल में पढ़ते हैं, जब उनकी छुट्टियां शुरु हो जाएंगी तब करीना, तैमूर को अपने साथ लेकर जाएंगी।

बता दें हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीढ़ित होने के कारण, इरफान लंदन में अपना इलाज करवा रहे थे। अब वे मुम्बई से ही अपना इलाज करवा रहे हैं। वे 7 फरवरी को ही भारत लौटे हैं। बीमारी के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। आपको बता दें इरफान अपनी बीमारी से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस को देते रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी करते हैं। वहीं फिल्मी कॅरियर की बात करें तो 2017 में रिलीज हुई उनकी फिल्म​ हिंदी मीडियम को बॉक्स आफिस पर अच्छी सफलता मिली थी। लोगों द्वारा उनकी मूवी को पसंद किया गया था। मूवी में इरफान खान और सबा कमर के बीच केमिस्ट्री काफी पसंद की गई। इस फिल्म की सफलता के बाद से इसके सीक्वल पर बात होने लगी। फाइनली इस का सीक्वल जल्द तैयार किया जाएगा।

Created On :   27 April 2019 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story