दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर रिलीज, 'नागा साधु' के रोल में दमदार लग रहे सैफ

September 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके पहले पार्ट का नाम चैप्टर वन- द हंट है। ट्रेलर में सैफ अली खान का दमदार लुक काफी इम्प्रेसिव है। नागा साधु के रोल में वे दमदार नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में उनका क्लोजअप शॉट भी दिखाया गया है। जिसमें वह माथे पर लाल टीका, आंखों में काजल और चेहरे पर भस्म लगाए नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में सैफ अली खान कहते हैं- आदमी के पैदा होते ही काल भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है। उसे वापस लाने के लिए। आदमी की जिंदगी उतनी, जितना समय उस भैंसे को लगा उस तक पहुंचने में। ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा ने भी वॉइस ओवर दिया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सैफ अली का लुक और एक्टिंग को पसंद किया जा रहै है। ट्रेलर देखकर समझ आता है कि फिल्म में प्रतिशोध की जर्नी को दिखाया गया है। सैफ अली खान ट्रेलर में लोगों को मारते और घोड़े पर लोगों को घसीटते नजर आए।

फिल्म लाल कप्तान 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें पहले यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। नवदीप सिंह ने डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है और दीपक वेंकेटेश ने इस फिल्म को लिखा है।