इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर खुश हैं सोनू सूद, तय करना चाहते हैं लंबा सफर

Actor Sonu Sood Is Happy To Be A Part Of The Film Industry
इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर खुश हैं सोनू सूद, तय करना चाहते हैं लंबा सफर
इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर खुश हैं सोनू सूद, तय करना चाहते हैं लंबा सफर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साल 1999 में तमिल फिल्म कल्लाझगर से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर वह खुद को धन्य महसूस करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अपने अभिनय करियर में अभी उन्हें मीलों की दूरी तय करनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get Ready

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

मुंबई में रिएलिटी शो मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स की सक्सेस पार्टी में शो के निर्माता वसीम कुरैशी संग मौजूद सोनू ने मीडिया से कहा कि मुझे लगता है कि एक अभिनेता के तौर पर मुझे लंबी दूरी तय करनी है। इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं, जिसके लिए हर रोज हजारों की तादात में लोग आंखों में सपने लिए मुंबई आते हैं। जब आप उन सपनों को सच होते देखते हैं, तो दुआएं आपके लिए काम कर रही होती हैं।

सोनू ने आगे कहा कि मैं हमेशा सभी नवागंतुकों को कहता हूं कि मेरी दुआएं और प्रार्थनाएं उनके साथ हैं। मुझे लगता है कि आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास देने और खुद पर यकीन रखने की आवश्यकता है। मेरा मानना है कि धर्य और तप दो महत्वपूर्ण चीजें हैं और अपने सपनों को हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करते रहने की आवश्यकता है। मैं निश्चित हूं कि चीजें एक दिन बेहतरी के लिए जरूर बदलेंगी।

Created On :   28 Nov 2019 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story