दैनिक भास्कर हिंदी: कमला हैरिस का अमेरिका की उप-राष्ट्रपति बनने पर प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन, कहा- मेरे लिए था एक भावुक पल

January 30th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कमला हैरिस का अमेरिका की उप-राष्ट्रपति बनने पर खुशी जाहिर की हैं। प्रियंका ने कहा कि, मेरे साथ-साथ कई दोस्तों और परिवार के लिए भी ये एक बेहद ही भावुक पल था। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी नेटफिल्कस में रिलीज हुई नई फिल्म 'द वाइट टाइगर' के प्रचार के लिए अमेरिका के फेमस टीवी शो 'द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट' पर पहुंचकर कमला हैरिस को बधाई दी।

Priyanka Chopra lauds Kamala Harris to become the first person of Indian  descent as US vice president nominee

बता दें कि,उप-राष्ट्रपति बनने के बाद से ही कमला हैरिस को सिर्फ अमेरिका से ही नहीं बल्कि भारत से भी ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। वही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी कमला हैरिस को अपनी नई फिल्म 'द वाइट टाइगर' के प्रचार के दौरान एक टेलिविजन कार्यक्रम में बधाई दी। 

क्या कहा प्रियंका ने

प्रियंका से जब शो के दौरान होस्ट स्टीफन कोलबर्ट ने कमला हैरिस के उप-राष्ट्रपति बनने पर सवाल पूछा तो अभिनेत्री ने कहा कि, "मैं भारत की रहने वाली हुं। हमारे देश में प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति समेत कई बड़े राजनीतिक पदों पर महिलायें अपना परचम लहरा चुकीं हैं। कमला हैरिस से मैं इतना ही कहूंगी कि 'क्लब अमेरिका में आपका स्वागत है'। कमला हैरिस का अमेरिका का उप-राष्ट्रपति बनना एक बेहतरीन शुरुआत हैं, उम्मीद हैं की, जल्द ही कई और महिलायें भी राजनीति के श्रेत्र में आगे आएंगी और सरकार का हिस्सा बनेंगी।

Priyanka Chopra to Kamala Harris: Look how far we have come! | Hindi Movie  News - Times of India