अपने बॉयफ्रेंड साथ भाग रहीं सुष्मिता, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया

अपने बॉयफ्रेंड साथ भाग रहीं सुष्मिता, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस समय अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ न्यूयॉर्क में छु​ट्टियां मना रही हैं। सुष्मिता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा—  ""Come run away with me""  

फोटो में दोनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर दौड़ते नजर आ रहे हैं। फोटो पर अभी तक 89 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक आ चुके हैं। बता दें रोहमन और सुष्मिता लंबे समय से रिलेशन​शिप में हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के बॉन्ड को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हांलाकि काफी समय बाद ही दोनों ने इस रिश्ते को पब्लिकल किया।

बीते दिनों रोहमान को सुष्मिता की फैमिली के साथ भी देखा गया था। रोहमन की कैमिस्ट्री उनकी बेटियों के साथ भी बहुत अच्छी है। दोनों के बढ़ती नजदीकियों को देखकर लगता है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। व​र्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन आखिरी बार फिल्म नो प्रॉब्लम में नजर आई थी। फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर की पत्नी का रोल निभाया था। इसके बाद उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया, लेकिन वह किसी न किसी इवेंट में पब्लिकली नजर आती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mmuuuuaaah!!!! #us #mytraveldiary2019 #londonairport #love #rohmance @rohmanshawl I love you!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड को सोशल मीडिया पर प्रपोज किया था। उन्होंने रोहमन के लिए खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए कैप्शन में लिखा है, "Muaaaaaah!!! #us #mytraveldiary2019 #londonairport #love #rohmance @rohmanshawl I love you!!!" इस फोटो में दोनों लंदन एयरपोर्ट पर विन्डो सीट पर एकदूसरे के काफी करीब बैठे हुए थे। दोनों ने गर्म कपड़े पहन रखे हैं और काफी क्यूट दिख रहे ​थे। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं।  

Created On :   26 April 2019 3:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story