तापसी पन्नू ने कहा- थ्रिलर जॉनर फिल्मों की पॉपुलैरिटी कभी फीकी नहीं होती

Actress taapsee pannu said popularity of thriller genre never fades
तापसी पन्नू ने कहा- थ्रिलर जॉनर फिल्मों की पॉपुलैरिटी कभी फीकी नहीं होती
तापसी पन्नू ने कहा- थ्रिलर जॉनर फिल्मों की पॉपुलैरिटी कभी फीकी नहीं होती

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की नई थ्रिलर फिल्म "हसीन दिलरुबा" ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज होने के लिए पूरी तैयार है। वो कहती हैं कि, यह शैली दर्शकों के बीच हमेशा से लोकप्रिय रही है। उन्होंने आईएएनएस से कहा, यह थ्रिलर है जो पीढ़ी दर पीढ़ी लोकप्रिय रही है क्योंकि ये फिल्में आपको बांधे रखती हैं, यह विचार आपको फिल्म के दो घंटे तक बांधे रखता है।

Haseen Dillruba trailer: This love triangle has bloodstains on it |  Entertainment News,The Indian Express

तापसी के अनुसार, लोगों की अनुमान लगाने की क्षमता एक ऐसी चीज है जो शैली को एक संवादात्मक गुण प्रदान करती है। तापसी कहती है कि यह आपको जोड़े रखता है। आपको ऐसा लगता है कि आप भी वहां के जजों में से एक हैं जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह किसने किया है और यही कारण है कि आप फिल्म से जुड़े रहते हैं। इसे अच्छा लिखा और प्ले किया जाता है। इसलिए मुझे लगता है कि एक शैली के रूप में यह हमेशा लोकप्रिय रहती है।

Taapsee Pannu, Vikrant Massey starrer 'Haseen Dilruba' trailer out: It will  leave you intrigued

फिल्म "हसीन दिलरुबा" में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी अहम किरदार में नजर आएंगे। वहीं तापसी ने फिल्म में रानी की भूमिका निभाई है, जो अपने पति की मृत्यु के बाद प्रमुख संदिग्ध बन जाती है। बता दें कि, "हसीन दिलरुबा" 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Taapsee Pannu: I wasn't first choice for 'Haseen Dillruba'

Created On :   1 July 2021 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story