comScore

Bollywood: फिल्म "थप्पड़" को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया, अनुभव सिन्हा और भूषण ने कही ये बात

Bollywood: फिल्म "थप्पड़" को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया, अनुभव सिन्हा और भूषण ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार की अगली रिलीज़ फिल्म "थप्पड़" जल्द ही रिलीज होने वाली है। इससे पहले कई शहरों में स्पेशल स्क्रीनिंग में यह फ़िल्म देख चुके लोगों से इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। 

हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा और विशाल भारद्वाज सहित उद्योग के विभिन्न निर्देशकों ने दिल्ली, जयपुर और भोपाल में तापसी पन्नू अभिनीत थप्पड़ की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की है। फिल्म को इन शहरों में बहुत सराहना मिली है और कई लोगों ने इसे 'इस वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म' क़रार किया है।

भूषण कुमार ने कहा 
भूषण कुमार ने कहा कि “अनुभव और मैं खुद फ़िल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से वास्तव में बेहद खुश है। अनुभव ने इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय को सरलता से संभाला है। हम इस शुक्रवार को दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हैं।”

यह भी पढ़े: ऐसे हुई थी शाहिद और मीरा की पहली मुलाकात, पिता बनने के बाद हुए जिम्मेदार

अनुभव सिन्हा ने कहा
वही, निर्देशक अनुभव सिन्हा कहते हैं, "फिल्म में तापसी का परफॉर्मेंस शानदार है। एक टीम के रूप में हमने जो हासिल किया है, उस पर हमें गर्व है। दर्शकों को इस सप्ताह फिल्म दिखाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूँ।"

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म
अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है, जिसका पूरा देश बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।

कमेंट करें
qwDkz