वीडियो बनाना युविका चौधरी को पड़ा महंगा, हरियाणा पुलिस ने किया अभिनेत्री को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Actress yuvika chaudhary arrested by haryana police for casteist slur in video
वीडियो बनाना युविका चौधरी को पड़ा महंगा, हरियाणा पुलिस ने किया अभिनेत्री को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
गिरफ्तार वीडियो बनाना युविका चौधरी को पड़ा महंगा, हरियाणा पुलिस ने किया अभिनेत्री को गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट युविका चौधरी को एक वीडियो बनाना काफी महंगा पड़ गया। क्योंकि जैसे ही ये वायरल हुआ अभिनेत्री को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि, युविका चौधरी को हरियाणा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, 3 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद अभिनेत्री को पुलिस बेल पर छोड़ दिया गया।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, युविका चौधरी ने 25 मई को अपने ब्लॉग पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें अनुसूचित जाति समाज को लेकर कोई अपमानजनक टिप्पणी की थी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और अनुसूचित जाति अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने हरियाणा के थाना शहर हांसी मे अभिनेत्री के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करा दिया। 

Prince Narula and Yuvika Chaudhary celebrate one month wedding anniversary;  share romantic videos - Times of India

अभिनेत्री ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा
शिकायतकर्ता रजत कलसन की मानें तो, युविका चौधरी ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा खारिज करवाने के लिए एक याचिक दायर की। लेकिन, कोर्ट की तरफ से इसे खारिज कर दिया गया और उन्हें कोई राहत नहीं मिली। 

युविका ने क्यों किया आत्मसमर्पण
बता दें कि, युविका ने हरियाणा के हिसार की अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम वाली एक विशेष अदालत में अग्रिम जमानत याचिका लगाई। लेकिन, इस याचिका को भी अदालत ने 11 अक्टूबर को सिरे से खारिज कर दिया। हालांकि, पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने अभिनेत्री को अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि, उन्हें इस पूरे मामले की जांच में शामिल होना पड़ेगा। इसके बाद युविका ने सोमवार को हांसी पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया और पुलिस ने उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया और बेल पर 3 घंटे के बाद छोड़ दिया। युविका के साथ उनके पति प्रिंस नरुला, उनके अधिवक्ता और लगभग 10 बाउंसर भी मौजूद थे। 

 

Created On :   19 Oct 2021 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story