गलत खबर छापने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे अजित

Ajit will take legal action against those who publish false news
गलत खबर छापने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे अजित
गलत खबर छापने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे अजित
हाईलाइट
  • गलत खबर छापने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे अजित

चेन्नई, 7 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता अजित कुमार उन अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने उनके जाली हस्ताक्षर किए और उनके बारे में गलत खबर प्रकाशित की। 6 मार्च को अजित द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ, जिसमें इस बात की घोषणा की गई थी कि तमिल सुपरस्टार सोशल मीडिया से दोबारा जुड़ेंगे और अब पता चला है कि वह पत्र फर्जी था।

इस खबर ने अजित और उनके कानूनी सलाहकार आनंद एंड आनंद को परेशान कर दिया। पत्र में लिखा गया है, हमारे मुवक्किल द्वारा पहले एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया जा चुका है और कई और बार भी इस बात का उल्लेख किया गया है कि उनका सोशल मीडिया पर कोई अकांउट नहीं है, सोशल मीडिया की किसी भी शाखा में उनका कोई आधिकारिक फैन पेज नहीं है या वह किसी का समर्थन भी नहीं करते हैं।

पत्र में यह भी कहा गया है, हमारे मुवक्किल यह कहना चाहेंगे कि गलत सूचना जारी करने वाले और उनका जाली हस्ताक्षर करने वाले अपराधी के खिलाफ आवश्यक व उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

प्रशंसकों के बीच थाला के नाम से मशहूर अजित कुमार अकसर लोगों की निगाहों से दूर रहना पसंद करते हैं, यहां तक कि वह फिल्मों से जुड़े समारोहों में भी भाग नहीं लेते हैं। साल 2019 में आई उनकी फिल्म विश्वासम और नरकोंडा पारवाई ब्लॉकबस्टर रही। वह फिलहाल एच. विनोथ की फिल्म वलीमई पर काम कर रहे हैं, जिसके निर्माता बोनी कपूर हैं।

Created On :   7 March 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story