comScore

प्रभास की मदद से एलविन शर्मा ने सीखी तेलुगु, बताया उन्हें जेंटलमेन


​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मॉडल से अभिनेत्री बनीं एवलिन शर्मा साहो के साथ अपनी वापसी कर रही हैं। प्रभास स्टारर इस फिल्म में वह तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। इस जर्मन-भारतीय अभिनेत्री के लिए तेलुगु सीखना आसान नहीं था, लेकिन जब उन्हें अपने संवादों को समझने में कठिनाई होती थी तो प्रभास उनकी मदद करते थे।

एवलिन ने कहा कि टॉलीवुड में साहो मेरी डेब्यू फिल्म है। पहले-पहल तेलुगु सीखने में मुश्किलें आ रही थीं, लेकिन सेट पर मुझे गाइड करने के लिए कई सारे लोग थे जैसे कि प्रभास, निर्देशक सुजीत, इसलिए मैंने अपनी लाइनें जल्दी से सीख ली। आखिरकार अब मैंने हिंदी सीख ली है और तेलुगु एक बिल्कुल अलग भाषा है, लेकिन मैं हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहती हूं। पैन इंडियन कास्ट के साथ तीन अलग-अलग भाषाओं में शूटिंग करने में बेहद मजा आया।

एवलिन ने प्रभास के बारे में बताया कि मैं प्रभास की बहुत बड़ी फैन हूं और जब मुझे पता चला कि मुझे उनके साथ काम करने को मिलेगा तो मैंने तुरंत हांमी भर दी। प्रभास पूरी तरह से एक जेंटलमैन हैं और वह जमीन से बेहद जुड़े हुए हैं। फिल्म में एवलिन, जेनीफर का किरदार निभा रही हैं जिसके बारे में उन्होंने कहा कि यह एक छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण किरदार है, जिसमें मैं पहली बार एक एक्शन अवतार में नजर आऊंगी।

सुजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म देशभर में हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज हो चुकी है। इस एक्शन-थ्रीलर फिल्म में श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी और नील नितिन मुकेश हैं।

--आईएएनएस

कमेंट करें
RXNUs