दैनिक भास्कर हिंदी: रिलीज हुआ पानीपत का ट्रेलर, पर्दे पर खूबसूरती से दिखाई गई पानीपत की तीसरी लड़ाई

November 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। आशुतोष गोवारिकर के ​डायरेक्शन में बनीं फिल्म पानीपत का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत कृति सेनन की आवाज होती है। वे कहती हैं कि मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। 

फिल्म में शानदार सेट्स, संजय दत्त का खतरनाक लुक, मोहनीश बहल का राजकुमार अवतार और कृति-अर्जुन की केमिस्ट्री देखने लायक है।​ फिल्म में खतरनाक एक्शन होने के साथ साथ दमदार डायलॉग्स भी हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित फिल्म है। 

बता दें यह लड़ाई 14 जनवरी 1761 में अब्दाली और मराठाओं के बीच लड़ी गई थी। इसे 18 वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाईयों में से एक माना जाता है। इस फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं। वहीं अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे। 

इस फिल्म के लिए अर्जुन ने बहुत मेहतन भी की है। अपने किरदार में ढलने के लिए वे बाल्ड भी हुए। वहीं कृति इस फिल्म में सदाशिव की दूसरी पत्नी पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 6 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

खबरें और भी हैं...