दैनिक भास्कर हिंदी: अपने रिलेशन को लेकर ताहिरा ने किए कई खुलासे, बोली- मैं तोड़ना चाहती थी ये रिश्ता

May 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना के लिए पिछला साल भले ही उनकी फिल्मों के लिए अच्छा रहा, लेकिन उनके पारिवारिक जीवन के लिए अच्छा नहीं था। हालही में एक इंटरव्यू में ताहिरा ने कई चौकानें वाले खुलासे किए हैं। ताहिरा ने अपने रिलेशन के बारे में भी कई सारी बातें बताई। ताहिरा ने बताया कि एक टाइम आयुष्मान और मेरे बीच वो भी आया, जब मुझे लगा कि यह रिश्ता आगे नहीं चल सकता। 

दरअसल, आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में आयुष्मान ने यामी गौतम के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। इस वजह से ताहिरा और आयुष्मान के रिश्ते में दरार आ गई थी। 

ताहिरा ने बताया कि 'मुझे आयुष्मान के ऑन स्क्रीन पर किस करने से परेशानी होती थी। मैं खुद को भारी महसूस करती थीं। जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो आपके हॉर्मोंस भी ऊपर नीचे होते हैं। यह लड़का युवाओं के बीच में अच्छा दिखता है और स्क्रीन पर महिलाओं के साथ रोमांस करता है। इसके अलावा उनके पास मुझे धैर्य से सुनने का वक्त नहीं था और मेरे पास उन्हें समझने का धैर्य नहीं था।'

'यह एक अलगाव जैसा समय था जिसमें दोनों एक- दूसरे के पास नहीं थे। हालांकि इस दौरान वे समझते थे कि मैं बुरा नहीं मानूंगी। मैं भी जानती थी की वो मुझे चीट नहीं कर रहे हैं। मुझे एक आर्टिस्ट की कला को समझना था।'

ताहिरा ने बताया कि एक वक्त हमारी जिंदगी में ऐसा भी आया जब मैं इस रिश्ते को खत्म कर देना चाहती थी। मुझे कई बार लगा कि यह रिश्ता आगे नहीं चल सकता। इसे खूबसूरत मोड़ देकर खत्म कर देना चाहिए। मैंने कई बार हाथ खड़े कर लिए, लेकिन आयुष्मान ने नहीं। उन्होंने कभी मेरा हाथ नहीं छोड़ा, लेकिन इस रिश्ते को​ निभाने के लिए फोर्स भी नहीं किया। कभी इसे पटरी पर लाने की कोशिश नहीं की। इसके बाद हम दोनों ने कैंसर की लड़ाई लड़ी और इसे जीत भी ली। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी दो फिल्में लेकर आ रहे हैं। एक ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 उनकी दूसरी फिल्म है। एक तरफ जहां ड्रीम गर्ल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं। वहीं आर्टिकल 15 इंवेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म है। 

खबरें और भी हैं...