दैनिक भास्कर हिंदी: Bell Bottom का ट्रेलर आउट, बड़े पर्दे पर एक बार फिर मैजिक बिखेरने को तैयार अक्षय कुमार

August 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने आज मंगलवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में अपनी फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज किया। अक्षय के साथ वाणी कपूर और लारा दत्ता भी थीं, जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाती दिखाई देंगी। उनके अलावा फिल्म में हुमा कुरैशी भी हैं। फिल्म प्रड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख भी कार्यक्रम में मौजूद थे। 

3 मिनट 29 सेकेंड के इस ट्रेलर में अक्षय कुमार को एक रॉ एजेंट के तौर पर दिखाया गया है। एक भारतीय यात्री विमान हाइजैक हुआ है जिसमें 210 लोगों को बंधक बना लिया गया है। जब देश की प्रधानमंत्री को कोई रास्ता नहीं सूझता तो वह इस खास एजेंट को बुलाते हैं और हाईजैक को रोकने का काम सौंपते है। इसके बाद वह मिशन पर निकल पड़ते हैं और अपने देश को बचाने के लिए सब कुछ करते हैं। इस फिल्म का नाम बेल बॉटम क्यों है? इस सवाल का भी जवाब दे दिया गया है। दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का कोड नेम बेल बॉटम है।

अक्षय कुमार ने कहा कि हमें विश्वास है कि लोग फिल्म देखने आएंगे। अगर सिनेमाघर 50 प्रतिशत कैपिसिटी के साथ खुलेंगे, तो भी चीजें काम करेंगी। पिछले साल कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज हुई थी। इसलिए बेल बॉटम सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है।

शूटिंग के बारे में बात करते हुए, जो 45 दिनों तक चली, कुमार ने कहा, जैकी भगनानी और उनके पिता वाशु ने लगभग 200 लोगों को ग्लासगो ले जाकर और सभी प्रोटोकॉल और अनुमतियों के साथ शूटिंग करके एक बड़ा जोखिम उठाया। उन्होंने कुछ ऐसा किया जो अविश्वसनीय था। हम दुनिया के पहले लोग थे जिन्होंने महामारी की पहली लहर के बाद एक फिल्म की शूटिंग की।

अभिनेता ने महामारी के दौरान दो अन्य फिल्मों के लिए भी शूटिंग की रक्षा बंधन और राम सेतु। उन्होंने खुद को बाहर जाकर शूट करने के लिए कैसे मना लिया? इस सवाल पर कुमार ने कहा, आपको अपना ख्याल रखते हुए काम करते रहना होगा, क्योंकि कोविड लंबे समय तक यहां रहने वाले हैं। लेकिन जीवन को आगे बढ़ना है।

उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में ज्यादा बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी तत्काल योजना कांस्य पदक के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को अर्जेंटीना से भिड़ते हुए देखने की थी।

बेल बॉटम की रिलीज डेट काफी समय से पोस्टपोन होती जा रही थी। पहले फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों की ही तरह इसे रिलीज नहीं किया जा सका। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया। बेल बॉटम 19 अगस्त को 2डी के साथ 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शकों का यह 3डी अनुभव काफी दिलचस्प रहने वाला है।