comScore

Controversy: अक्षय कुमार के इस विज्ञापन पर मचा बवाल, मुम्बई के वर्ली में शिकायत दर्ज

Controversy: अक्षय कुमार के इस विज्ञापन पर मचा बवाल, मुम्बई के वर्ली में शिकायत दर्ज

हाईलाइट

  • विवाद में फंसे अक्षय कुमार
  • निरमा कंपनी के डिटर्जेंट विज्ञापन को लेकर मचा बवाल
  • लोगों ने बताया इस विज्ञापन को मराठा योद्धओं का मजाक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक तरफ यहां अपनी फिल्म 'गुड न्यूज़' की सक्सेस को लेकर खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें विवादों का सामना करना पड़ रहा है। यह विवाद उनकी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि एक विज्ञापन को लेकर खड़ा हुआ है। जिसके चलते उनके खिलाफ मुम्बई के वर्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। 

ये है विज्ञापन
बता दें कुछ समय पहले अक्षय ने ​निरमा कंपनी के डिटर्जेंट को लेकर विज्ञापन किया था। इस विज्ञापन में वे मराठा योद्धा के रुप में नजर आ रहे हैं। एक ऐसा योद्धा जो दुश्मनों को हराने के बाद अपने राज्य लौट आया है। जंग में उसके कपड़े गंदे होने की वजह से उसकी रानी नाराज हो जाती है। ऐसे में योद्धा खुद ही अपनी पूरी सेना के साथ ​निरमा डिटर्जेंट से कपड़े धोने में जुट जाता है। 

मराठा योद्धओं का मजाक
आप सोच रहे होंगे कि इस ​विज्ञापन में गलत क्या है? तो हम आपको बता दें कि विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि इस विज्ञापन के माध्यम से मराठा योद्धओं का मजाक उड़ाया गया है। जिसके वजह से एक्टर और कंपनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि अक्षय को इसके लिए मांफी मांगनी चाहिए। साथ ही मुम्बई के वर्ली पुलिस स्टेशन में अक्षय और कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

वर्क फ्रंट
प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हालही में उनकी फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई। फिल्म में कियारा, करीना और दिलजीत जैसे कलाकार थे। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला और अब तक यह फिल्म 168 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। 

कमेंट करें
hN7As