comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Wedding : वरुण-नताशा की शादी में 'टीम लड़के वाले' की कुछ अनदेखी तस्वीरें

Wedding : वरुण-नताशा की शादी में 'टीम लड़के वाले' की कुछ अनदेखी तस्वीरें

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। दोनो ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था। जिसकी वजह से शादी की कोई भी फोटो सामने नहीं आई थी। लेकिन अब धीरे-धीरे तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आने लगी हैं।

Varun Dhawan - Natasha Dalal Wedding: Here are some unseen pictures of 'Team Ladkewale' at the baaraat

लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनो ने मुंबई से 100 किमी. दूर अलीबाग के मेंशन हाउस में शादी कर ली। इस शादी में लगभग 50 मेहमान शामिल हुए थे और सभी का कोविड-19 टेस्ट पहले ही करा लिया गया था। 

Varun Dhawan - Natasha Dalal Wedding: Here are some unseen pictures of 'Team Ladkewale' at the baaraat

एक तस्वीर में वरुण धवन अपनी माँ करुणा धवन, भाभी जानवी देसाई, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता कुणाल कोहल सहित अन्य लोगों के साथ 'टीम लड़के वालो' के साथ में पोज दे रहे हैं। 

Varun Dhawan - Natasha Dalal Wedding: Here are some unseen pictures of 'Team Ladkewale' at the baaraat

वही न्यूलीवेड कपल वरुण धवन और नताशा दलाल अलीबाग में ग्रैंड वेड‍िंग के बाद वापस घर के लिए निकल चुके हैं। इस दौरान दोनों एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में दोनो कैद हुए। 

Varun Dhawan's unseen photos with girlfriend Natasha Dalal | Celebrities News – India TV

जहां वरुण रेड कुर्ता-पैजामा में नजर आए तो वही नताशा दलाल ग्रीन कलर के सूट में बेहद खुबसूरत नजर आई। 

Unseen picture of Varun Dhawan & ladylove Natasha Dalal on her birthday

इन नए कपल को मुंबई के मंडवा बीच जेटी के पास स्पॉट किया गया। दोनों अपने साजो-सामान और रिश्तेदारों के साथ नजर आए।  

कमेंट करें
SqMUd
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।