Birthday: आलिया भट्ट ने निभाए अब तक 5 बेहतरीन किरदार, बचपन से बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

Bollywood actress alia bhatt turn now 28
Birthday: आलिया भट्ट ने निभाए अब तक 5 बेहतरीन किरदार, बचपन से बनना चाहती थीं एक्ट्रेस
Birthday: आलिया भट्ट ने निभाए अब तक 5 बेहतरीन किरदार, बचपन से बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बेहद कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली आलिया भट्ट आज 28 साल की हो गई हैं। अपने वर्सटाइल अभिनय के दम पर आज वो एक सफल अभिनेत्री बन चुकी है। वैसे आलिया बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो बड़ी होकर एक्ट्रेस बनने की बात कहते नजर आईं। आज हम आपको बताएंगे आलिया के वो 5 बेहतरीन किरदार,जिसने उन्हें बनाया एक सफल और वर्सटाइल एक्ट्रेस।

My successes taught me a lot more than my failure': Alia Bhatt on her  cinematic choices

आलिया के 5 बेहतरीन किरदार

  • आलिया ने इम्तियाज अली की फिल्म "हाईवे" में वीरा त्रिपाठी का किरदार निभाया,जिसमें उनके काम की जबरदस्त तारीफ की गई थी।
  • आलिया ने शाहिद,करीना और दिलजीत जैसे बड़े कलाकारों के साथ फिल्म "उड़ता पंजाब" में एक्टिंग से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस फिल्म में उन्होंने कुमारी पिंकी नाम की बिहारी लड़की का किरदार निभाया था।
  • फिल्म "डियर जिंदगी" में आलिया कायरा के किरदार में नजर आई,जिसमें उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जो जिंदगी की उलझनों को समझने के लिए थेरेपिस्ट का सहारा लेती है।

8 Years of Alia Bhatt! From 'Kaira' in 'Dear Zindagi' to 'Sehmat' in  'Raazi':8 Phenomenal characters portrayed by the actress | Hindi Movie News  - Times of India

  • फिल्म "राजी" में आलिया ने एक हिंदुस्तानी जासूस का किरदार निभाया और दर्शकों का दिल फिर से जीत लिया। सभी ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा। 
  • रणवीर सिंह स्टारर फिल्म "गली ब्वॉय" में आलिया का किरदार बहुत बड़ा तो नहीं था लेकिन जितना भी था,आलिया ने उतनी ही देर में लोगों को खूब हसांया और उनका दिल जीत लिया। इस फिल्म से उन्हें एक नई सफलता मिली।
  • वर्कफ्रंट की बात की जाएं तो,संजय लीला भंसाली की फिल्म "गंगूबाई काठियावाड़ी" में आलिया दमदार लुक और एक्टिंग में नजर आ रही है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है और इस बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
  • इसके अलावा आलिया "आरआरआर" और रणबीर कपूर के साथ फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में भी नजर ने वाली है।
  • आलिया ने हाल ही में खुद का प्रोडक्शन हाउस Eternal Sunshine खोला है। इस प्रोडक्शन हाउस में वो बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ "डार्लिंग्स" फिल्म भी बनाने जा रही है।

Alia Bhatt unveils new 'Gangubai Kathiawadi' poster with release date

Created On :   15 March 2021 4:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story