एक बार फिर अपनी धाक जमाने आ रही हैं कंगना, रिलीज हुआ 'धाकड़' का टीजर

Bollywood Actress Kangana Ranaut Film Dhaakad Teaser Release
एक बार फिर अपनी धाक जमाने आ रही हैं कंगना, रिलीज हुआ 'धाकड़' का टीजर
एक बार फिर अपनी धाक जमाने आ रही हैं कंगना, रिलीज हुआ 'धाकड़' का टीजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल क्वीन कंगना रानौत एक बार फिर फिल्म धाकड़ के सा​थ पर्दे पर अपनी धाक जमाने आ रही हैं। हालही में उनकी फिल्म का टीजर रिलीज किया गया, जिसमें कंगना रनौत लेडी रैंबो लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में भारी भरकम मशीनगन पकड़ी हुई है और वह किसी पर बेहिसाब गोलियां बरसा रही हैं। टीजर में कंगना का यह डिफरेंट लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। 

फिल्म का टीजर कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। महज 45 सेकंड के इस वीडियो पर कई सारे सकारात्तक कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस फिल्म के जरिए कंगना को 5वां नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि  "कंगना की उन कोशिशों को सलाम है जो वह अपनी हर एक फिल्म के लिए कर रही हैं। वह बॉलीवुड में महिला केंद्रित सिनेमा को रूप दे रही हैं और हमें उनका सपोर्ट करना चाहिए। वह बॉलीवुड की शेरनी है और मैं तो पहले दिन पहला शो देखूंगा।" एक यूजर ने कहा है कि ये फिल्म कंगना की बायोपिक जैसी लग रही है, वह रियल लाइफ में भी इतनी ही धाकड़ है।

बता दें इस फिल्म का निर्देशन  रजनीश घई कर रहे हैं और जहां तक इसकी रिलीज डेट का सवाल है तो इसे इसी साल दिवाली पर रिलीज करने की जानकारी टीजर में दी गई है। फिल्म की रिलीज डेट बदली भी जा सकती है। 

Created On :   9 Aug 2019 8:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story