Kangana Vs Raut: कंगना के ओपन चैलेंज का राउत ने दिया जवाब, कहा- मुंबई मराठी मानुष के बाप की, महाराष्ट्र के दुश्मनों को करेंगे खत्म

Bollywood actress Kangana Ranaut given open challenge to Sanjay Raut
Kangana Vs Raut: कंगना के ओपन चैलेंज का राउत ने दिया जवाब, कहा- मुंबई मराठी मानुष के बाप की, महाराष्ट्र के दुश्मनों को करेंगे खत्म
Kangana Vs Raut: कंगना के ओपन चैलेंज का राउत ने दिया जवाब, कहा- मुंबई मराठी मानुष के बाप की, महाराष्ट्र के दुश्मनों को करेंगे खत्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ओपन चैलेंज पर शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। उन्होंने ट्विटर पर मराठी भाषा में कंगना को जवाब देते हुए कहा, "मुंबई मराठी मानुष के बाप की है। उन्होंने इसके साथ ही एक धमकी भी दी है। राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार व मुंबई पुलिस पर लगातार हमले कर रही अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना आमने-सामने आ गई हैं। कंगना के बयान पर पलटवार करते हुए शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा है कि मुंबई मराठी भाषियों की है। कंगना के बयान से नाराज शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना के पोस्टर पर चप्पल मारे और उनके खिलाफ नारेबाजी की।  

शुक्रवार को राऊत ने पहले कंगना का नाम लिए बैगर उन पर बड़ा हमला बोला। राऊत ने कहा कि मैं शिवसैनिक हूं। मैं खोखली धमकी नहीं देता हूं। मैं एक्शन वाला आदमी हूं। राऊत ने कंगना को ऐरा गैरा और मानसिक रूप से बीमार करार दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे ऐरे गैरे लोग जिनका मुंबई से कोई संबंध नहीं हैं, वे मुंबई पुलिस के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। उनके खिलाफ महाराष्ट्र सरकार, प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख और पुलिस दल प्रमुख को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। इसके बाद कगंना ने ट्विट कर कहा है कि मैं मुंबई आ रही हूं, जिसके बाप में हिम्मत हो रोक ले। कंगना को जवाब देते हुए राऊत ने कहा कि मुंबई मराठी भाषियों के बाप की है। जिनको यह मान्य नहीं है वे अपने बाप को दिखाएं। शिवसेना ऐसे महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध दिए बिना नहीं रहेगी। 
 

 

 

बता दें कि कंगना ने कहा था, "मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई वापस नहीं आऊं। इसलिए मैंने अब आने वाले सप्ताह में 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है। मैं जिस समय मुंबई पहुंच जाऊंगी, वो टाइम भी सभी के साथ जरूर शेयर करूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।"

 

 

दरअसल, बीते दिनों कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। इस पर बीजेपी लीडर राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करके सवाल उठाया था। इसके बाद कंगना ने जवाब दिया था कि वह सेंटर या हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा चाहती हैं। मुंबई पुलिस से उन्होंने डर बताया था।

कंगना के इस  बयान का जवाब देते हुए संजय राउत ने "सामना" में लिखा, मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने कहा, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है। गृह मंत्रालय को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए।

इसके बाद कगंना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा क्यों महसूस कर रही है?" इसके पहले अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है। 

कंगना का मुंह फोड़ देंगी महिला कार्यकर्ता- सरनाईक 

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा कि शिवसेना सांसद राऊत ने कंगना को आसान शब्दों में समझाया है। लेकिन यदि कंगना मुंबई में आएंगी तो शिवसेना की महिला कार्यकर्ता उनका मुंह तोड़े बिना नहीं करेंगी। मैं प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख से कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग करूंगा। 

गृहमंत्री का बयान उचित नहीं- दरेकर

दूसरी ओर विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख का राजनीतिक दल के नेताओं की तरह बयान देना उचित नहीं है। देशमुख कानून के रक्षक हैं। गृहमंत्री का बयान राज्य सरकार और पुलिस की औपचारिक भूमिका होता है। इसलिए उन्हें कंगना को मुंबई में रहने का अधिकार है या नहीं इस बारे में राजनीतिक बयान नहीं देना चाहिए। दरेकर ने कहा कि कंगना के बयान से भाजपा सहमत नहीं है। मुंबई को बदनाम करने वाले बयान को हम सहन नहीं करेंगे। 

मैं आ रही हूं मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत हो तो रोक लेः कंगना रनौत

इस बीच फिल्म अभिनेत्री कंरना रनौत ने शुक्रवार को ट्विट कर कहा कि मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं। बहुत से लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई न आऊ पर अब मैंने तय किया है कि अगले सप्ताह 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। उन्होंने कहा कि "मैं वह समय भी बता दूंगी जब मेरा विमान मुंबई एयरपोर्ट पर उतरेगा। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले’

मैं मराठा हूं

शिवसेना द्व्रारा इसे प्रांतवाद की रंग देने के बाद कंगना ने एक और ट्विट कर कहा कि महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। मैं मराठा हूं। जो करना है कर लो। उन्होंने कहा कि इनकी औकात नहीं, इडस्ट्री के सौ सालों मे एक भी मराठा प्राईड फिल्म बनाई हो। इस्लाम डामिनेटड इंडस्ट्री में अपनी जान की बाजी लगाकर शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्में बनाई। महाराष्ट्र के ठेकेदारों से पूछा कि क्या किया महाराष्ट्र के लिए।  

Created On :   4 Sep 2020 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story