comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मोदी सरकार की समर्थक कंगना रनौत ने तापसी-अनुराग पर कसा तंज, कहा- मातृभूमि को बेचने वाले है गद्दार

मोदी सरकार की समर्थक कंगना रनौत ने तापसी-अनुराग पर कसा तंज, कहा- मातृभूमि को बेचने वाले है गद्दार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। मोदी सरकार का समर्थन करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के इनकम टैक्स रेड मामले में दोनों पर तंज कसा है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते है। कंगना और तापसी का पहले भी कुछ मुद्दों को लेकर विवाद हो चुका है,जिसमें कंगना ने तापसी को सस्ती कॉपी तक कह दिया था। 

कंगना का ट्वीट

  • तापसी और अनुराग कश्यप से आयकर डिपार्टमेंट ने काफी पूछताछ की,जिसके बाद 650 करोड़ का टैक्स चोरी और लेन-देन में गड़बड़ी का मामला सामने आया है। 
  • इस बीच कंगना रनौत ने दोनों पर तंज कसा है।
  • कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि- 'जो चोर होते हैं वो सिर्फ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं... क्योंकि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है, वह साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है। 
  • कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है। क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था... ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नहीं है?'
  • बता दें कि, आयकर विभाग ने 7 लॉकर्स को सीज कर दिया है।
  • इसके अलावा फर्जी बिल से 20 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की बात भी संज्ञान में आई है। 
कमेंट करें
5OHnk