सारा अली खान का 'बैक टू ब्लैक' लुक वायरल, 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने किया पसंद

Bollywood actress sara ali khan shares her back to black look
सारा अली खान का 'बैक टू ब्लैक' लुक वायरल, 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने किया पसंद
सारा अली खान का 'बैक टू ब्लैक' लुक वायरल, 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने किया पसंद

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हर दिन एक नए लुक में फैंस को हैरान कर देती हैं। उनकी फोटो या वीडियो वायरल होने में वक्त नहीं लगता हैं। इस बार भी सारा ने ब्लैक आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम में पोस्ट की हैं,जिसे अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया हैं। वही फोटोज शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा,"बैक टू ब्लैक।"  

बता दें कि, इससे पहले सारा अपने वैकेशन के लिए मालदीव गई हुई थी,जहां से उन्होंने एक से बढ़कर एक बिकनी की तस्वीरें पोस्ट की थी। एक्ट्रेस अक्सर पटौदी पैलेस की बॉलकनी में भी फोटोशूट कराती हैं और उनकी हर तस्वीर पर फैंस खूब प्यार बरसातें हैं। 

Sara Ali Khan goes 'back to black' in her latest social media pictures;  check it out | Hindi Movie News - Times of India

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, सारा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म "अतरंगी रे" की शूटिंग खत्म की हैं। जिसमें सारा के अलावा अक्षय कुमार और साउथ के एक्टर धनुष भी नजर आने वाले हैं। वैसे सारा ने इस फिल्म की शूटिंग कोविड-19 महामारी के वक्त पूरी की थी। अगर एक्ट्रेस के डेब्यू की बात करें तो, उन्होंने फिल्म "केदारनाथ" से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया। सारा अक्सर पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। 

Created On :   2 Feb 2021 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story