दैनिक भास्कर हिंदी: ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, 72वें स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई

January 27th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में 72वें गणतंत्र दिवस की धूम रही, लेकिन इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 72वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई सोशल मीडिया पर दी। एक्ट्रेस ने ट्वीट करने के दौरान गणतंत्र दिवस को 'स्वतंत्रता दिवस' लिख दिया था,जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने अपनी गलती सुधार ली और गणतंत्र दिवस लिख दिया लेकिन कुछ यूजर्स ने पहले ही उनकी पोस्ट का स्क्रीनशार्ट ले रखा था। 

शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस को बताया स्वतंत्रता दिवस, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'आप सभी को 72वें स्वतंत्रता दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. सभी भारतीयों को हैप्पी रिपब्लिक डे। हमारे संविधान ने हमें जो अधिकार और कर्तव्य दिए हैं, उन्हें बरकरार रखने का संकल्प लें... न केवल अपने लिए, बल्कि हमारे देश के साथी नागरिक के लिए भी। जय हिंद।' इस पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर नई पोस्ट शेयर की थी।

एक यूजर्स ने तो, शिल्पा से ये तक पूछ दिया कि, 'मैडमजी स्कूल नहीं गई थीं क्या? गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस में अंतर ही नहीं पता। ज्यादा नशा करती हो शायद। आज सुबह ही नशा किया था न।' वहीं एक और यूजर ने लिखा 'ऐसे कैसे चलेगा दीदी।'