comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

I-T Raids: तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, लगातार किए 3 ट्वीट, बोली- 'पेरिस में मेरा कोई बंगला नहीं है'

I-T Raids: तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, लगातार किए 3 ट्वीट, बोली- 'पेरिस में मेरा कोई बंगला नहीं है'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और एक के बाद एक लगातार 3 ट्वीट किए,जिसमें उन्होंने कथित बंगले से लेकर खुद पर 5 करोड़ के लेन-देन और टैक्स चोरी के मामले का हिसाब दिया है। तापसी ने अपने पहले ट्वीट में कहा कि, "सबसे बड़ा आरोप मुझ पर पेरिस में बंगला खरीदने का लगा है क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही है।" दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा,"मुझे भविष्य बनाने के लिए पांच करोड़ रुपए लेने का आरोप लगा है क्योंकि मैंने इससे पहले पैसे लेने से मना कर दिया था। "

तापसी का ट्वीट

  • तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग ने छापा मारा और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।
  • आरोप है कि, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू 650 करोड़ के टैक्स चोरी में शामिल है, इस मामले में मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में सर्च ऑपरेशन किया गया है। 
  • पहली बार तापसी ने चुप्पी तोड़ी और ट्वीट कर अपनी बात रखी। 
  • तापसी का पहला ट्वीट- 'मुख्य रूप से तीन चीजों की तीन दिनों तक गहन खोजबीन की गई।,,,,,, सबसे बड़ा आरोप मुझ पर ‘कथित’ बंगला खरीदने का है,जिसकी चाबी पेरिस में है। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही है।'
  • तापसी का दूसरा ट्वीट- ‘कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है।’ बता दें कि आयकर अधिकारियों की तरफ से दावा किया गया था कि, तापसी ने 5 करोड़ का नगद भुगतान किया था और उसकी रसीद एक्ट्रेस के घर से मिली है।
  • तापसी का तीसरा ट्वीट- हमारी सम्मानीय वित्त मंत्री के मुताबिक साल 2013 की रेड की यादें ताजा हो गई जो कि, मेरे साथ हुई थी। अब मैं सस्ती नहीं रही।" दरअसल, कंगना रनौत ने उन्हें एक विवाद के बीच सस्ती कॉपी कहा था। तापसी ने उस पर कंगना को कटाक्ष किया है। 
  • बता दें कि, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के आवास और दफ्तरों पर आयकर छापों को लेकर शुक्रवार को कहा था कि, इन लोगों पर 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी लेकिन उस वक्त किसी ने इसे मुद्दा नहीं बनाया था, जैसा कि अब बनाया जा रहा है। 
कमेंट करें
8d6ZJ