comScore

JNU:छात्रों का समर्थन करने पर दीपिका के सपोर्ट में आए सेलेब्स और फैंस, वायरल हुआ #IStandwithDeepika


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार रात जेएनयू पहुंची। वे वहां हिंसा का शिकार हुए छात्रों से मिलने पहुंची थी। वहां पहुंचकर उन्होंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अध्यक्ष आईषी घोष से मुलाकात की, जिसे रविवार 5 जनवरी की रात, नकाबपोश हमलावरों ने आइशी घोष को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था। छात्रों के समर्थन में आने पर, बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका के सपोर्ट में आए और कहा कि #IStandwithDeepika. 

सोशल मीडिया पर #IStandwithDeepika वर्ल्डवाइड तीसरे नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है और भारत में यह पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसके दीपिका की फैन फलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है। दी​पिका के जेएनयू जाने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पद दीपिका की तारीफ की और लिखा कि  "वाह दीपिका पादुकोण"।

निर्देशक अनुभव सिन्हा भी दीपिका के समर्थन में आए और कहा कि "मैं कहता हूं महिलाएं बहुत मजबूत होती हैं। हमें उनका आदर करना चाहिए।"

अनुराग कश्यप ने भी दीपिका के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा कि "महिलाएं हमेशा से सबसे मजबूत थीं, हैं और रहेंगी, जो कोई भी हिंसा के खिलाफ है वो बुकमायशो पर जाकर छपाक का टिकट बुक करे। हमारा मौन बयान करें जो सबसे जोर से होगा।"


दीपिका ने जेएनयू में छात्रों का हाल जाना
बता दें दीपिका पादुकोण मंगलवार रात आइशी घोष व अन्य चोटिल छात्रों के प्रति अपना समर्थन जताने जेएनयू पहुंची थीं। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने छात्रसंघ के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और जख्मी छात्रों का हाल जाना। दीपिका पादुकोण छात्रसंघ द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुईं। इस दौरान जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी वहां मौजूद थे।

छात्रों के साथ खड़ी रहीं दीपिका
दीपिका पादुकोण की मौजूदगी में कन्हैया व जेएनयू के छात्रों ने यहां जमकर नारेबाजी की। हालांकि दीपिका इस दौरान छात्रों के साथ खड़ी रहीं, लेकिन उन्होंने नारेबाजी में हिस्सा नहीं लिया। कन्हैया के साथ जेएनयू के छात्रों ने मंगलवार रात आजादी के नारे लगाए। छात्रों ने कहा कि तुम जेल में डालो, तुम डंडे मारो, हम नहीं झुकेंगे।

अपनी बात कहने से डर नहीं रहे लोग- दीपिका
दीपिका ने सोमवार को पहली बार जेएनयू में हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं रहे हैं। यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें।

कमेंट करें
LlFQT