REACTION: बॉलीवुड क्वीन ने दीपिका को कहा शुक्रिया, छपाक के ट्रेलर पर किया कमेंट

Bollywood queen said thank you to Deepika, Commented on the trailer of Chhapak
REACTION: बॉलीवुड क्वीन ने दीपिका को कहा शुक्रिया, छपाक के ट्रेलर पर किया कमेंट
REACTION: बॉलीवुड क्वीन ने दीपिका को कहा शुक्रिया, छपाक के ट्रेलर पर किया कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म की छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। दीपिका पादुकोण ने फिल्म के ट्रेलर से अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइर पर बेस्ड है। जहां इस फिल्म को लेकर हर जगह दीपिका की तारीफ हो रही है, वहीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी फिल्म का ट्रेलर देख कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या कहा क्वीन ने?
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर दीपिका को शुक्रिया कहा है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में कंगना ने कहा- "हाल ही में फिल्म छपाक का ट्रेलर देखा। फिल्म का ट्रेलर देखकर मुझे अपनी बहन रंगोली के साथ हुए हादसे की, उनके साथ जो एसिड अटैक हुआ उसकी सारी यादें ताजा हो गई। अपने और परिवार के खातिर मेरी बहन रंगोली की हिम्मत मुझे हर मुश्किल हालात से पंगा लेने के लिए प्रेरित करती है। उसकी मुस्कुराहट ही मुझे दर्द से पंगा लेने की वजह देती है।" 

उन्होंने कहा, "आज मैं और मेरा परिवार मेघना गुलजार और दीपिका को धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाई। अटैक से जूझ रहे उन जाबांज हौसलों को हिम्मत मिलेगी जो अपनी जिंदगी से हार मान बैठे हैं. इस फिल्म से उन दरिंदों के मुंह पर तमाचा पड़ा है, जो अपनी हरकत में तो कामयाब हो गए पर अपने इरादों में नहीं।"

कंगना ने दीपिका को कहा शुक्रिया
कंगना ने कहा- "जिस चेहरे को बिगाड़कर उन्होंने किसी हिम्मत को तोड़ दिया था। आज इस फिल्म से वो हर चेहरा खिल उठेगा। और जीत जाएगी जज्बों की खूबसूरती। आशा करती हूं इस नववर्ष में तेजाब की बिक्री पर पंगा हो। ताकि ये देश एसिड अटैक फ्री हो सके। अंत में टीम छपाक को मेरी ओर से बहुत सारी शुभकामनाएं।

Created On :   8 Jan 2020 11:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story