दैनिक भास्कर हिंदी: Corona Positive: कोरोना संक्रमित हुए विक्की कौशल, अंगूरी भाभी और पहले इंडियन आइडल अभिजीत सावंत

April 5th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में कोरोना की कहर आ गई है और इस दौरान भूमि पेडनेकर के बाद एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमित हो गए है। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है। विक्की कौशल ने कहा कि, वो अभी होम क्वारंटीन हैं और सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे है। विक्की के साथ-साथ सिंगर अभिजीत सावंत और टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानि कि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। 

Bhabiji Ghar Par Hain! actress Shubhangi Atre to spend Diwali with oldage  home residents | Tv News – India TV

विक्की कौशल और अभिजीत सावंत ने क्या लिखा

  • आलिया,भूमि,अक्षय के बाद विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।
  • विक्की कौशल ने लिखा, ‘हर तरह की सावधानी और ख्याल के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉटिजिव हो गया हूं। मैं सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं होम क्वारंटीन हूं और अपने चिकित्सकों द्वारा दी गई दवाइयां ले रहा हूं। मैं आग्रह करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो शीघ्र ही अपना टेस्ट करवा लें। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।’
  • वही टीवी एक्ट्रेस शुभांगी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग दो दिनों के लिए रोक दिया गया है।
  • शुभांगी ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है।
  • इसके अलावा सिंगर अभिजीत सावंत भी कोरोना संक्रमित पाए गए है,जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस के साथ साझा की है। अभिजीत ने अपने पोस्ट में लिखा कि, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं.....आप सुरक्षित रहें और सावधानियां बरतते रहें..... मास्क पहनकर रखें, इसे इग्नोर न करें।

Abhijeet Sawant wallpaper - (1024x768) : Indya101.com